26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर: खेत में बकरी चराने से मना करने पर सगे भाई ने ले ली जान

सगे भाई ने अपनी पत्नी के साथ मिल कर बड़े भाई की बेरहमी से पिटाई कर दी. बड़े भाई ने पहले तो अपने छोटे भाई पर किसी भी तरह का पुलिस केस करने से इनकार कर दिया. पर देर रात जब घायल को तेज दर्द उठा तो परिजन उन्हें लेकर स्थानीय सरकारी अस्पताल लेकर गये.

भागलपुर के पीरपैंती प्रखंड स्थित इशीपुर बाराहाट थाना क्षेत्र के बरमसिया गांव में बकरी चराने से मना करने पर सगे भाई ने अपनी पत्नी के साथ मिल कर बड़े भाई की बेरहमी से पिटाई कर दी. बड़े भाई ने पहले तो अपने छोटे भाई पर किसी भी तरह का पुलिस केस करने से इनकार कर दिया. पर देर रात जब घायल को तेज दर्द उठा तो परिजन उन्हें लेकर स्थानीय सरकारी अस्पताल लेकर गये. जहां से डाॅक्टरों ने उनकी स्थिति गंभीर बता मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. गुरुवार सुबह करीब 10 बजे घायल को लेकर मायागंज अस्पताल पहुंचे. जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बकरी को बांध के रखने की कही थी बात

इधर भतीजा और भाभी भी मामले में पहले तो अपने सगे गोतिया के विरुद्ध किसी भी तरह का केस दर्ज करने से मना करते रहें. पर जब मामला खुला तो बरारी पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया और मृतक की पत्नी का फर्द बयान दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक बरमसिया गांव के ही रहने वाले मुंशी टुड्डू (45) के बेटे अमित टुड्डू ने बताया कि उनके पिता बहुत सीधे इंसान थे. बुधवार सुबह उनके घर के सामने जमीन पर लगे पौधों को उसके चाचा सोनेलाल टुड्डू की बकरी चर रही थी. इसी बात पर उन्होंने चाची पक्कु साेरेन को बकरी को बांध के रखने की बात कही. शाम के वक्त उनके पिता और बहन उषा अपने खेत में टहलने के लिए गये थे. तभी चाचा सोनेलाल और उनकी पत्नी पक्कु वहां पहुंच गये. बकरी को चरने से मना करने का विरोध करने पर विवाद शुरू कर दिया. देखते ही उनके चाचा और चाची ने मिल कर पास ही पड़े बांस के डंडे से उनके पिता की पिटाई शुरू कर दी.

Also Read: छपरा में आपसी रंजिश में जमकर चले लाठी-डंडे, चाकूबाजी में पूर्व जिला पार्षद की मौत, पूर्व मुखिया गिरफ्तार
पहले घर पर ही किया उपचार 

पिता ने इलाज कराने पर पुलिस केस हो जाने की वजह से तत्काल इलाज कराने से मना कर दिया. जिस पर उनकी मां ने घर में रख कर घरेलू उपचार ही किया. देर रात उनके पिता के पेट में जहां बेंत से वार किया गया था, तेज दर्द उठा. आनन फानन में वे लोग उन्हें लेकर पीरपैंती स्थित पीएचसी गये. जहां से डाॅक्टरों ने उनकी स्थिति गंभीर बता मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. वहां पहुंचने पर डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें