28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हूल दिवस: साहिबगंज के पचकठिया शहीद स्थल से भोगनाडीह तक सिदो-कान्हू क्रॉस कंट्री दौड़, पुरस्कृत होंगे खिलाड़ी

विजेता खिलाड़ियों को हूल दिवस (30 जून) के अवसर पर साहिबगंज के भोगनाडीह स्थित मुख्य समारोह में मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा.

साहिबगंज: पर्यटन, कला, संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग एवं साहेबगंज जिला प्रशासन के तत्वावधान में हूल दिवस के अवसर पर 30 जून को सुबह 7 बजे पचकठिया शहीद स्थल से सिदो-कान्हू जन्म स्थली भोगनाडीह पार्क, बरहेट तक पुरुष वर्ग के लिए राज्य स्तरीय सिदो-कान्हू क्रॉस कंट्री दौड़ का आयोजन किया गया है. इसे उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक समेत जिले के वरीय पदाधिकारी हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. इसकी तैयारी पूरी कर ली गयी है. आपको बता दें कि झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन मुख्य कार्यक्रम में बतौर अतिथि उपस्थित रहेंगे.

पुरस्कृत होंगे विजेता खिलाड़ी

राज्य स्तरीय सिदो-कान्हू क्रॉस कंट्री दौड़ प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को क्रमशः प्रथम से पांचवां तक क्रमश: 42 इंच, 32 इंच के स्टैंडर्ड कंपनी के एलसीडी टीवी छठा से आठवां तक साइकिल नौवां से 20वां तक को ट्रैक सूट, 21 से 30 तक के प्रतिभागी को टी शर्ट, मेडल, ट्रॉफी और सर्टिफिकेट प्रदान किया जाएगा.

Also Read: झारखंड: रांची के खादगढ़ा बस स्टैंड में नौ बसों में लगी भीषण आग, धूं-धूंकर जल गयीं आठ बसें, मची अफरा-तफरी

मुख्य अतिथि करेंगे पुरस्कृत

विजेता खिलाड़ियों को हूल दिवस (30 जून) के अवसर पर साहिबगंज के भोगनाडीह स्थित मुख्य समारोह में मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा. जिला प्रशासन, साहेबगंज ने राज्य के युवाओं से अपील की है कि आप अधिक से अधिक संख्या में इस हूल दिवस के अवसर पर सिदो-कान्हू क्रॉस कंट्री दौड़ में भाग लेने के लिए पचकठिया शहीद स्थल, बरहेट, (साहेबगंज) पहुंचें.

Also Read: चाईबासा की एमपी-एमएलए विशेष अदालत से गिरफ्तारी वारंट! झारखंड के पूर्व मंत्री व विधायक सरयू राय बता रहे अफवाह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें