22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rajasthan: सीएम अशोक गहलोत के दोनों अंगूठों में आयी चोट, बायें में फ्रैक्चर, जानें कैसे हुआ हादसा

अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि वह अपने आवास पर एक बैठक के बाद अपने कमरे में जा रहे थे, तभी फिसल गए और उनके पैरों में चोट लग गयी. उन्होंने ट्वीट में कहा आज एक बैठक के बाद आवास पर अपने कक्ष में जाते समय फिसलने से मेरे दोनों पैरों के अंगूठों में चोट आई है.

Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पैरों में चोट लगी है. उनके दोनों पैरों के अंगूठे और नाखूनों में चोट आयी है. वहीं, रिपोर्स्ट के अनुसार उनके बायें पैर में फ्रैक्चर भी हुआ है चोट लगने के बाद उन्हें सरकारी सवाई मान सिंह अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अचल शर्मा के अनुसार उनके बायें पैर के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया और दाहिने पैर के अंगूठे में भी चोट आई है. मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि उपचार के बाद गहलोत घर लौट आये हैं तथा चिकित्सकों ने उन्हें अगले 10 से 15 दिनों तक बेड रेस्ट पर रहने की सलाह दी है.

अशोक गहलोत ने किया ट्वीट

बाद में, अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि वह अपने आवास पर एक बैठक के बाद अपने कमरे में जा रहे थे, तभी फिसल गए और उनके पैरों में चोट लग गयी. उन्होंने ट्वीट में कहा आज एक बैठक के बाद आवास पर अपने कक्ष में जाते समय फिसलने से मेरे दोनों पैरों के अंगूठों में चोट आई है. सवाई मान सिंह अस्पताल में प्रारम्भिक इलाज के बाद मैं आवास पर आ गया हूं. फ्रेक्चर होने के कारण डॉक्टरों की सलाह पर कुछ दिन आवास से ही कामकाज करूंगा.


कैसे हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कल एक बैठक के बाद सीएम आवास पर सीएम के दाएं पैर में नुकीली चीज चुभने से उनका बैलेंस बिगड़ गया और बायां पैर मुड़ गया. इस वजह से दोनों पैरों के अंगूठे में चोट आई और बायें पैर में हेयर लाइन फ्रैक्चर आ गया. उन्हें तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उनके दोनों पैरों की ड्रेसिंग की गयी. हेयर लाइन फ्रैक्चर वाले पैर पर भी पट्टी बांधा गया. सीएम प्राथमिक इलाज के बाद सीएम आवास वापस चले गए. गहलोत वहीं आराम करेंगे और आगे का इलाज करवाएंगे. (भाषा इनपुट के साथ)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें