26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: बहन ने ही रिश्ते को किया शर्मसार, नहाते हुए बनाया वीडियो, फिर बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर..

बिहार के भागलपुर से रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आयी है. लॉज में रहकर पढ़ाई करने वाली एक छात्रा का नहाते हुए वीडियो उसकी रिश्ते की बहन ने बना लिया. इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगी.

बिहार के भागलपुर से रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आयी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस वाले भी हैरान रह गए. बताया जा रहा है कि नाथनगर के नसरतखानी इलाके में लॉज में रह कर पढ़ाई करने वाली एक 12वीं कक्षा की छात्रा ने लॉज में ही रहते हुए जहर खा लिया. आनन-फानन में छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले में जांच करने पर पता चला कि उसके रिश्ते की बहन ने ही अपनी दूसरी बहन का नहाते हुए वीडियो बना लिया. इसके बाद उसे बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर ब्लैकमेल करने लगी. हालांकि, छात्रा का स्वास्थ्य बेहतर है और उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है.

पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह कजरैली की रहनेवाली है. पढ़ाई के लिए नसरतखानी स्थित एक निजी लॉज में रहती है. उसी लॉज में उसकी एक दूर की रिश्तेदार बहन भी रहती है. कुछ माह पूर्व ही उस बहन ने लॉज में रहते हुए उसका नहाते हुए एक वीडियो बना लिया था. उक्त वीडियो को दिखा कर बहन अपने दोस्त तुलसी नामक युवक से शादी करने को लेकर ब्लैकमेल करना शुरू किया. शादी नहीं करने पर बहन और तुलसी ने मिल कर उक्त वीडियो को इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी. इस बात का विरोध करने पर कुछ दिन पहले बहन और तुलसी उसके पास आये और उन्होंने उसकी मां-पिता की हत्या करने और उक्त वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

Also Read: पटना में रात से हो रही ‘आफत’ की बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें अपडेट

घटना के बारे में जानकारी देते हुए छात्रा ने बताया कि आरोपियों ने ही उसे एक जहर बोल कर टैबलेट भी दिया और कहा कि अगर बर्दाश्त नहीं होगा तो उक्त टैबलेट को खा लेना. जिसके बाद उसने डिप्रेशन में आकर टैबलेट खा लिया था. छात्रा ने बताया कि उक्त मामले में वह पुलिस के पास केस दर्ज करायेगी. मायागंज अस्पताल में कुछ दिनों के इलाज के बाद वह ठीक हो गयी. अस्पताल से डिस्चार्ज किये जाने के बाद अस्पताल प्रबंधन द्वारा बरारी पुलिस को पीआइ सौंपी गयी. डिस्चार्ज की गयी छात्रा को भी अस्पताल परिसर स्थित बरारी थाना पुलिस पिकेट लाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें