28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: नीतीश कुमार आज जदयू विधायकों से करेंगे मुलाकात, सीएम हाउस में होगी मीटिंग, जानें क्या है कारण

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अपने पार्टी के विधायकों से मुलाकात कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि सीएम मुलाकात के दौरान उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों तथा लोगों की प्रतिक्रियाओं से जुड़ा फीडबैक ले रहे हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अपने पार्टी के विधायकों से मुलाकात कर रहे हैं. विधायकों को सीएम आवास पर बुलाया गया है. बताया जा रहा है कि सीएम 2024 लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी को लेकर चर्चा कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इसी क्रम में बुधवार को शालिनी मिश्रा और अजय चौधरी ने भी उनसे भेंट की थी. मुलाकात के दौरान सीएम उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों तथा लोगों की प्रतिक्रियाओं से जुड़ा फीडबैक ले रहे हैं. नीतीश कुमार विधायकों को सामूहिक नहीं, बल्कि वन टू वन समय दे रहे हैं.

सुबह 11 बजे से हो रही है मुलाकात

सीएम का मुख्य फोकस अलग-अलग क्षेत्र में विकास कार्य और वहां हो रही परेशानियों के बारे में जानना है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री विधायकों से मुलाकात में उनके क्षेत्र की समस्याओं आदि को लेकर बातचीत कर रहे हैं और मिल रहे हैं. गौरतलब है कि इससे पहले नीतीश कुमार 44 दिनों तक पूरे राज्य में समाधान यात्रा किया है. इसके माध्यम से उन्होंने घूम-घूमकर राज्य के विकास कार्यों के बारे में जानकारी ली और लोगों से सीधे बातचीत की थी. समझा जा रहा है कि आने वाले दिनों में भी ये सिलसिला जारी रहने की संभावना है.

Also Read: पटना में रात से हो रही ‘आफत’ की बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें अपडेट
महागठबंधन सरकार का ले रहे फीडबैक

बिहार में महागठबंधन सरकार के बने हुए लगभग एक वर्ष होने जा रहे हैं. ऐसे में नीतीश कुमार विधायकों से मुलाकात के दौरान महागठबंधन सरकार के कामकाज के बारे में भी जानकारी ले रहे हैं. बता दें कि महागठबंधन में शामिल भाकपा ने सरकार पर आरोप लगाया था कि भाजपा से अलग होने के बाद भी अधिकारियों के काम करने का तरीका नहीं बदला है. इसके साथ ही, महागठबंधन सरकार का हिस्सा रहते हुए जीतनराम मांझी ने भी आरोप लगाया था कि अफसर जनप्रतिनिधियों की नहीं सुन रहे. इसके बाद राजनीति काफी गर्म हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें