26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोशल मीडिया : चंद्रशेखर आजाद पर अभद्र टिप्पणी के मामले में अलीगढ़ में मुकदमा दर्ज, गिरफ्तारी की मांग

आजाद समाज पार्टी अलीगढ़ के जिलाध्यक्ष पवन कुमार की शिकायत पर अभद्र भाषा का प्रयोग और दलितों को गाली देख कर संबोधित करने के मामले में थाना हरदुआगंज पुलिस ने कार्रवाई की है.

अलीगढ़. अलीगढ़ में आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर अमर्यादित कमेंट करने पर थाना हरदुआगंज में मुकदमा दर्ज किया गया है. सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने और दलितों को गाली देकर संबोधित करने के मामले में यह कार्रवाई की गई है. 28 जून को आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर पर हमला हुआ था.इसमें वह घायल हो गए थे. इस घटना को लेकर छर्रा विधान सभा के निधौली इलाके के रहने वाले लवकुश बजरंगी ने फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी की थी.

सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी

इस मामले में आजाद समाज पार्टी अलीगढ़ के जिलाध्यक्ष पवन कुमार ने अभद्र भाषा का प्रयोग और दलितों को गाली देख कर संबोधित करने के मामले में थाना हरदुआगंज में शिकायत की . आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष ने फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में लवकुश बजरंगी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर गिरफ्तार करने की मांग की है.उन्होंने कहा कि समाज में अशांति का वातावरण न फैले.भाईचारा बना रहे . उन्होंने कहा कि अगर पुलिस गिरफ्तारी नहीं करती है तो धरना प्रदर्शन कर आंदोलन करने पर मजबूर होंगे.

पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की 

थाना हरदुआगंज पुलिस प्रभारी वीर राज सिंह ने बताया कि फेसबुक पर अभद्र भाषा में टिप्पणी करने के मामले में लव-कुश बजरंगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मुकदमा आईपीसी की धारा 505 के तहत दर्ज कि गया. जिसके तहत किसी जाति, धर्म, भाषा, समूह, या स्थान को अपमानित करने, लड़ाई झगड़ा बढ़ाने या सामाजिक शांति को बिगाड़ने के मामले में दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें