26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : बोकारो के सेक्टर 12 में दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग, दहशत में परिवार

बोकारो के सेक्टर-12 थाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की गयी. बताया गया कि वाहन कोटेशन को लेकर मनीष और तारकेश्वर के बीच नोकझाेंक हुई थी. मनीष का आरोप है कि फायरिंग से पहले तारकेश्वर ने फोन कर गोली मारने की धमकी दी थी.

बोकारो, रंजीत कुमार : बोकारो के सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के 12-सी मोड़ के समीप दहशत फैलाने के लिए शुक्रवार की शाम फायरिंग की गयी. घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है. साथ ही गोली चलाकर दहशत पैदा करने वाले तारकेश्वर नामक युवक व उसके सहयोगी की तलाश में छापेमारी कर रही है. मौके पर पहुंचे सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि दो युवकों के बीच मामूली सी बात को लेकर फायरिंग की घटना हुई है. सेक्टर 12 सी स्थित आवास संख्या 1137 में रहने वाले युवक मनीष कुमार, जो प्राइवेट ड्राइवर का काम करता है. उसे टारगेट कर गोली चलाई गई थी. गोली चलाने का मकसद दहशत पैदा करना था.

वाहन कोटेशन को लेकर मनीष और तारकेश्वर के बीच हुई थी नोकझाेंक

पूछताछ में मिली जानकारी के अनुसार, मनीष दो दिन पूर्व किसी वाहन का कोटेशन लाने गया था. वहां मनीष और तारकेश्वर के बीच मामूली बात पर नोकझोंक हुई थी. इसी रंजिश में शुक्रवार की शाम फायरिंग से पूर्व तारकेश्वर ने मनीष को फोन कर गोली मारने की धमकी दी. बताया गया कि इसके बाद तारकेश्वर मनीष को खोजता हुआ उसके घर के पास पहुंचा. गाली-गलौज करते हुए हवाई फायरिंग कर मौके से फरार हो गया. संजोग से घटना के वक्त मनीष घर पर नहीं था.

मौके पर पहुंची पुलिस को मिला खोखा

फायरिंग के बाद मनीष अपने घर पहुंचा. फायरिंग की जानकारी मिलते ही तत्काल सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल शुरू की. इस दौरान पुलिस ने खोखा बरामद किया. पूछताछ के बाद आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई. पुलिस ने बताया कि तारकेश्वर सेक्टर 12 थाना क्षेत्र में रहने वाले एक रेलवे ठेकेदार के लिए सुपरवाइजर का काम करता है.

Also Read: रांची के खादगढ़ा बस स्टैंड में 9 बसों में आगजनी मामले में एक नाबालिग डिटेन, पुलिस कर रही पूछताछ

आरोपी की जल्द होगी गिरफ्तारी : सिटी डीएसपी

इस संबंध में सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने कहा कि दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की गई है. पुलिस चिह्नित आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें