26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलीगढ़: मंदिर में फांसी पर लटका मिला पुजारी का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

अलीगढ़ एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि सुबह पुलिस को सूचना मिली कि मंदिर की देखरेख करने वाले पुजारी रामदास का शव फांसी पर लटका हुआ मिला है. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. पुजारी के बेटे ने हत्या की आशंका जताई है.

अलीगढ़ में मंदिर के पुजारी की हत्या का मामला सामने आया है. पुजारी का शव फांसी पर लटका मिला है. वहीं उनके शव को जलाने की भी कोशिश की गई. पुजारी भोले बाबा के मंदिर में रहकर पूजा पाठ करते थे और मंदिर की देखरेख करते थे. पुजारी के पुत्रों ने अज्ञात लोगों द्वारा हत्या किए जाने की बात कही है. घटना थाना गंगीरी के नौगवा इलाके की है.

मृतक पुजारी की उम्र करीब 75 साल बताया जा रही है. मौके पर एसएसपी और फील्ड यूनिट पहुंचकर तथ्यों की जांच कर रहे हैं. हालांकि पुलिस के अनुसार अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष है. ग्रामिणों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की.

शव को जलाने की कोशिश की गई

75 वर्षीय पुजारी रामदास गंगीरी थाना क्षेत्र के नौगवा इलाके में 5 साल से भोले बाबा मंदिर में रहकर पूजा अर्चना और देख रेख करते थे. पुजारी रामदास पिछले पांच सालों से भोले बाबा मंदिर में पूजा पाठ करते थे. वहीं शनिवार को पुजारी रामदास का शव फांसी पर लटका मिला. शव को देखने के बाद ऐसा लगा रहा कि जलाने का प्रयास भी किया गया हो. पुजारी की मौत की सूचना मिलते ही उसके परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों ने हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. एसएसपी कला निधि नैथानी और फिल्ड यूनिट भी मौके पर पहुंच गया. पुजारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Also Read: अलीगढ़ में रामघाट रोड पर हुए जलजमाव से गुजर रही बग्घी की घोड़ी को लगा करंट, बग्घी मालिक ने बमुश्किल बचाई जान
पुलिस अधिकारी ने क्या बताया

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि सुबह पुलिस को सूचना मिली कि मंदिर की देखरेख करने वाले पुजारी रामदास का शव फांसी लगी स्थिति में पाया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची है. पुजारी के बेटे ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं घटना को लेकर तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. शीघ्र ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा.

अलीगढ़- आलोक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें