20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Paytm पर मिलेगा श्रीराम फाइनेंस का लोन, NBFC के साथ कंपनी ने की यह डील

पेटीएम (Paytm) का संचालन करने वाली कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (One97 Communications Limited) ने ग्राहकों को ऋण उत्पाद एवं अन्य वित्तीय सेवाएं देने के लिए खुदरा गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (एनबीएफसी / NBFC ) श्रीराम फाइनेंस लिमिटेड के साथ करार किया है.

Paytm Deal Shriram Finance : पेटीएम (Paytm) की पैरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (One97 Communications Limited) ने ग्राहकों को लोन और अन्य वित्तीय सेवाएं देने के लिए खुदरा गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (NBFC) श्रीराम फाइनेंस लिमिटेड के साथ करार किया है. कंपनी ने कहा है कि इस साझेदारी के तहत श्रीराम फाइनेंस के प्रोडक्ट और सर्विसेस पेटीएम पर उपलब्ध होंगे. इससे डिजिटल मंच के कारोबार में लोन (Loan) की सुविधाएं भी जुड़ जाएंगी और इससे वित्तीय समावेशन भी होगा.

पेटीएम का संचालन करने वाली कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड ने ग्राहकों को ऋण उत्पाद एवं अन्य वित्तीय सेवाएं देने के लिए खुदरा गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (एनबीएफसी) श्रीराम फाइनेंस लिमिटेड के साथ करार किया है. कंपनी ने बताया है कि इस साझेदारी के तहत श्रीराम फाइनेंस के उत्पाद पेटीएम पर उपलब्ध होंगे, जिससे डिजिटल मंच के कारोबार में ऋण सुविधाएं भी जुड़ जाएंगी और इससे वित्तीय समावेशन भी होगा.

Also Read: PhonePe, Google Pay, Paytm पेमेंट बिना इंटरनेट के करें, ये है तरीका

पेटीएम नेटवर्क पर व्यापारियों को श्रीराम फाइनेंस से ऋण लेने की सुविधा मिलेगी और फिर इसे उपभोक्ता ऋण तक भी बढ़ाया जाएगा. श्रीराम फाइनेंस लिमिटेड के कार्यकारी वाइस चेयरमैन उमेश रेवांकर ने कहा, भारत खुदरा कर्ज मांग में भारी वृद्धि देख रहा है. ग्रामीण और कस्बाई भारत की अधिक भागीदारी से ही इसके बढ़ने की संभावना है.

पेटीएम के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी विजय शेखर शर्मा ने कहा, नये रणनीतिक साझेदार श्रीराम फाइनेंस के साथ ऋण वितरण के विस्तार की हमारी प्रतिबद्धता को और बढ़ावा मिलता है. हमें खुशी है कि हम साथ मिलकर भारत के छोटे व्यापारी भागीदारों और उद्यमियों की सेवा के लिए कर्ज की पेशकश कर सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें