27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुजरात टाइटंस के इस स्टार को टीम इंडिया में शामिल करने की उठी मांग, पूर्व भारतीय स्पिनर ने की वकालत

भारत में आयोजित होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के कार्यक्रम की घोषणा हो गयी है. पांच अक्टूबर से क्रिकेट का महाकुंभ शुरू हो जायेगा. 10 टीमें अपना दम दिखायेंगी. इस बीच गुजरात टाइटंस के स्टार बल्लेबाज साई सुदर्शन को टीम में शामिल करने की मांग हो रही है.

आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के कार्यक्रम की घोषणा हो चुकी है. भारत 8 अक्टूबर को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम एक दशक से ज्यादा समय के अंतराल के बाद आईसीसी ट्रॉफी पर नजर रखेगी. हर कोई अब इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम के लिए टीम इंडिया की टीम की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और बल्लेबाज केएल राहुल अपनी चोटों से अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं और खेलने के लिए तैयार हैं.

साई सुदर्शन को टीम में शामिल करने की हो रही है मांग

इस बीच भारत के पूर्व स्पिनर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने एक बिल्कुल अलग सुझाव पेश किया है. शिवरामकृष्णन ने गुजरात टाइटंस के स्टार साई सुदर्शन की वकालत की है. उन्होंने कहा कि चयनकर्ताओं को टीम इंडिया चयन के लिए गुजरात टाइटंस के स्टार बल्लेबाज साई सुदर्शन पर भी विचार करना चाहिए. एक ट्वीट का जवाब देते हुए शिवरामकृष्णन ने लिखा, ‘बाएं हाथ के मध्यक्रम के बल्लेबाज साई सुदर्शन जैसे लोगों पर नजर डालने की जरूरत है.’

Also Read: World Cup 2023: मैच स्थलों के निरीक्षण के लिए अपना सुरक्षा प्रतिनिधिमंडल भेजेगा पाकिस्तान
साई सुदर्शन ने आईपीएल 2023 फाइनल में बनाये थे 96 रन

साई सुदर्शन ने आईपीएल 2023 में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने केवल आठ मैच खेले और 362 रन बनाये, जिसमें उनके नाम तीन अर्धशतक शामिल हैं. उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी 96 रनों की थी जो फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आयी थी. चोट के कारण सितंबर 2022 से टीम इंडिया को अपने शीर्ष तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की सेवाएं नहीं मिल रही हैं, लेकिन संभावना है कि वह और बल्लेबाज केएल राहुल एशिया कप 2023 में खेल सकते हैं.

बुमराह और केएल राहुल की होगी वापसी

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, अगर उनकी रिकवरी योजना के मुताबिक होती है तो बुमराह और राहुल सितंबर में खेले जाने वाले एशिया कप के लिए चयन के लिए उपलब्ध होंगे. यह भी कहा गया कि बल्लेबाज श्रेयस अय्यर, जो अपनी पीठ के निचले हिस्से की चोट से उबर रहे हैं, अभी तक ठीक नहीं हुए हैं और चयनकर्ता संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव को कवर के रूप में देख रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें