29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बहराइच में गर्लफ्रेंड के घर फंदे पर लटका मिला प्रेमी का शव, लड़की ने अपने पिता पर लगाया आरोप

बहराइच में गर्लफ्रेंड के घर पर फंदे से लटकता हुआ प्रेमी का शव मिला है. लड़की ने अपने पिता पर आरोप लगाया है. यूपी के बहराइच में प्रेमी युगल रात में एक दूसरे से मिल रहे थे, इसी दौरान लड़की के पिता ने दोनों को देख लिया. लड़की ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाया है.

लखनऊ. यूपी के बहराइच से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पर एक युवक का शव उसकी प्रेमिका के घर में फंदे से लटकता मिला है. बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल रात में एक दूसरे से मिल रहे थे, इसी दौरान लड़की के पिता ने दोनों को देख लिया. इसके बाद कुछ लोगों की मदद से लड़के को पकड़ कर घर ले गए. जहां पर उसके परिजनों ने लड़के को जमकर पीटा था. इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है. फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है कि लड़के ने खुदकशी की है या लड़की के परिजनों ने उसकी हत्या की है.

गर्लफ्रेंड के घर फंदे पर लटका मिला प्रेमी का शव

देहात कोतवाली के हेमरिया गांव में देर रात इकबाल ने अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया था. लड़की जब घर से निकली तो उसके पिता ने देख लिया और वो पीछा करने लगे. लड़की अपने प्रेमी से मिली तो पिता ने दोनों को पकड़ लिया. लड़की के पिता ने इकबाल के परिजनों को फोन कर इसकी जानकारी दी. इसके साथ ही पंचायत में मिलने की बात कही. सुबह पंचायत होने से पहले ही संदिग्ध परिस्थितियों में लड़के का शव लड़की के घर में मिला.

Also Read: यूपी के अलग-अलग जनपदों में 7 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घटना की वजह पता करने में जुटी पुलिस
मामले की चल रही जांच

लड़की ने अपने पिता पर आरोप लगाया है कि उन्होंने इकबाल को जमकर पीटा था. घटना के 10-12 घंटे बीत जाने के बाद भी लड़के के घरवालों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी. घटना स्थल पर यह चर्चा थी कि इन दोनों का काफी दिनों से प्रेम संबंध था. लड़की के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे. पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव कुमार शिशोदिया ने बताया कि ये हत्या है या आत्महत्या है. अभी बता पाना मुश्किल है. मामले की जांच चल रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हो जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें