30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अम्बेडकरनगर में आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया गहरा दुख

अम्बेडकरनगर में आकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत हो गयी है. वहीं प्रयागराज आकाशीय बिजली गिरने से पेड़ में आग लग गयी. बारिश में भी पेड़ में लगी आग नहीं बुझ रही थी. इस घटना के बाद सीएम योगी ने गहरा दुख जताया है.

लखनऊ. अम्बेडकरनगर में आकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत हो गयी है. दोनों मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे. हादसे में दो अन्य लोग झुलस गए है. जिनकी इलाज जारी है. यह घटना भीटी तहसील के सम्मनपुर छितौनिया की बतायी जा रही है. वहीं प्रयागराज आकाशीय बिजली गिरने से पेड़ में आग लग गयी. बारिश में भी पेड़ में लगी आग नहीं बुझ रही थी. अचानक हरे पेड़ में बारिश के बीच लगी आग चर्चा का विषय बन गया है. यह मामला सोरांव तहसील के होलागढ़ का है.

सीएम योगी ने जताया गहरा दुख

सीएम योगी ने अम्बेडकरनगर में आकाशीय बिजली गिरने से हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. सीएम योगी ने परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए मृतक के परिजनों को 4-4 लाख की राहत राशि तत्काल वितरित करने और घायलों के समुचित उपचार करने का निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें