31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना के फुलवारीशरीफ में युवक ने गुस्से में शीशे पर मारा हाथ, अधिक खून बहने से मौत

राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के मित्र मंडल काॅलोनी में गुस्से में आकर एक युवक ने शीशे में खुद हाथ मार दिया. इससे उसके हाथ के कट जाने से अत्यधिक खून बहने के कारण उसकी मौत हो गयी.

राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के मित्र मंडल काॅलोनी में गुस्से में आकर एक युवक ने शीशे में खुद हाथ मार दिया. इससे उसके हाथ के कट जाने से अत्यधिक खून बहने के कारण उसकी मौत हो गयी. सीसीटीवी फुटेज में यह पूरा मामला कैद हो गया. हालांकि इससे पहले आशंका जतायी थी कि किसी ने हथियार से हाथ काट कर उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया है.

जानकारी के मुताबिक मित्र मंडल काॅलोनी में शनिवार देर रात पुलिस ने 20 साल के युवक का शव बरामद किया था. उसका हाथ कटा हुआ था. इससे आशंका जतायी गयी थी कि किसी धारदार हथियार से हाथ काट युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया गया. युवक की पहचान प्रिंस कुमार के रूप में हुई है. बिहटा के पैनाल गांव निवासी अजीत कुमार ने मित्र मंडल कॉलोनी में एक किराये का मकान ले रखा था. जहां उनका एक बेटा प्रिंस और दो बेटी रहती हैं. दोनों बेटियों पढ़ाई करती हैं जबकि प्रिंस ने एक कपड़े की दुकान खोल रखी है. प्रिंस चालक का काम भी करता था. प्रिंस की बहन ने पुलिस को बताया कि शनिवार सुबह 11 बजे भाई घर से निकला मगर शाम तक घर नहीं आया. बारिश में उनकी दुकान भी बंद थी. शाम को उसके भाई का शव लोगों ने दुकान से कुछ दूर पीछे एक खाली जमीन पर देखा.

Also Read: बिहार: जदयू में चुनाव की तैयारी तेज, आज से तीन दिनों तक सीएम नीतीश कुमार करेंगे पार्टी सांसदों से मुलाकात

हालांकि, देर रात एक सीसीटीवी सामने आया, जिसमें दिख रहा है कि प्रिंस एक सैलून की दुकान में लगे शीशे के दरवाजे में अपना हाथ मार देता है और फिर वहां से भागता है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्रिंस कुमार ने खुद ही एक सैलून की दुकान में लगे शीशा में अपना हाथ जोरदार तरीके से मारा, जिससे उसके हाथ कट गया. हाथ कटने के बाद जान बचाने के लिए भागा और घर के पहले कुछ दूरी पर गिर गया अत्यधिक खून बहने से उसकी मौत हो गयी. थानाध्यक्ष फुलवारी सफीर आलम का कहना है कि युवक अत्यधिक नशे में होगा या किसी और कारण से वह गुस्से में था और अपने हाथ को शीशे में मार दिया. वहीं मृतक के परिजनों के बयान आने के बाद और प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें