28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: डिजनीलैंड मेले में बड़ा हादसा, अचानक टूट गया झूला, गर्भवती महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल

बिहार के सीतामढ़ी में डिजनीलैंड मेले में शनिवार की रात बड़ा हादसा हो गया. झूला टूटने से एक महिला सहित करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बिहार के सीतामढ़ी में डिजनीलैंड मेले में शनिवार की रात बड़ा हादसा हो गया. इसके कारण पूरे इलाके में अफरा-तफरी की स्थिति बन गयी. बताया जा रहा है कि डुमरा रोड स्थित डिजनीलैंड मेले में चलते-चलते अचानक से झूला टूट कर गिर गया. इस दुर्घटना में एक गर्भवती महिला समेत करीब छह लग जख्मी हो गए. गंभीर रूप से जख्मी नगर थाना क्षेत्र के मुरलियाचक निवासी परवेज आलम की पत्नी सेहराज प्रवीण (29 वर्ष), अकरम अली की पत्नी रुखसाना प्रवीण (21 वर्ष) तथा पूर्वी चंपारण जिले के पिपराकोठी निवासी मो जफर राइन के पुत्र राशिद राइन (19 वर्ष) को इलाज के लिए बगल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अन्य जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

झूले का क्लिप टूटने से हुआ हासदा

सूचना मिलने पर मेहसौल ओपी प्रभारी गौरीशंकर बैठा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की. पुलिस के सहयोग से घायलों को अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने मेला के संचालक चंद्रभूषण प्रसाद को घायलों का समुचित इलाज कराने को कहा गया है. जख़्मी लोगों का आरोप है कि मेले का आयोजन पिछले कुछ दिनों से किया जा रहा है. इसमें लोगों की भारी भीड़ जूट रही है. शनिवार की रात भी बड़ी संख्या में लोग मेला घूमने आए थे. कुछ लोग झूले पर चढ़े थे कि अचानक झूला का क्लिप टूट गया.

Also Read: बिहार: चुनाव की तैयारी जदयू ने की तेज, आज से तीन दिनों तक सीएम नीतीश कुमार करेंगे पार्टी सांसदों से मुलाकात
पुलिस ने मेले को कराया बंद

घटना के बाद पुलिस ने मेले को बंद करा दिया. मेले के संचालक ने बताया कि क्लिप टूटने की बात पूरी तरह से गलत है. झूला में बैठे लोगों ने अपना संतुलन खो दिया. इसके कारण हादसा हुआ. ओपी प्रभारी गौरीशंकर बैठा ने बताया कि बकरीद के अवसर पर मेले का आयोजन किया गया था. हमने घायलों से बातचीत की है. इसके साथ ही, घटनास्थल की भी जांच कर रहे हैं. झूला टूटने के कारण की जांच चल रही है. जांच के बाद ही कुछ बताया जा सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें