23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना जंक्शन पर नाबालिग से रिक्शा चालक ने की अश्लील हरकत, जबरन साथ ले जाने की कर रहा था कोशिश, पुलिस ने दबोचा

पटना जंक्शन पर एक 15 साल की नाबालिग लड़की से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. एक रिक्शा चालक लड़की को स्टेशन पर अकेले देखकर अश्लील हरकत करने लगा और जबरदस्ती साथ ले जाने की कोशिश कर रहा था.

पटना जंक्शन पर एक 15 साल की नाबालिग लड़की से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक रिक्शा चालक ने लड़की को अकेले देखकर उसके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी. इसके साथ ही, उसे अपने साथ जबरदस्ती ले जाने की कोशिश करने लगा. इसी बीच, बचपन बचाओ आंदोलन की टीम ने आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद, जीआरपी ने आरोपी रिक्शा चालक अजीत कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. साथ ही, परिजनों को सूचना देकर युवती को बालगृह भेजा गया है. पकड़ा गया आरोपित मूलरूप से गया का रहने वाला है, लेकिन जक्कनपुर में किराये का कमरा लेकर रिक्शा चलाता था.

परिजनों के डाटने से गुस्सा होकर आ गयी थी पटना

बताया जाता है लड़की गया की रहने वाली है और वह परिजनों के डांटने के कारण गुस्से में आकर शुक्रवार की रात ट्रेन से पटना चली आयी थी. इस दौरान वह पटना जंक्शन पर इधर-उधर घूम रही थी. रिक्शा चालक अजीत कुमार ने उसे अकेला देख कर अश्लील हरकत करना शुरू कर दी. जबकि लड़की डरी-सहमी हुई, उससे बच कर निकलना चाह रही थी. करीब साढ़े बारह बजे बचपन बचाओ आंदोलन की टीम पटना जंक्शन का निरीक्षण कर रही थी, तो पूछताछ काउंटर के समीप उन लोगों की नजर लड़की पर पड़ी. इसके बाद उन लोगों ने देखा कि लड़की भाग रही है और एक व्यक्ति उसका पीछा कर रहा है. इसके बाद टीम ने लड़की को रोका साथ ही रिक्शा चालक को भी पकड़ लिया.

Also Read: बिहार: चुनाव की तैयारी जदयू ने की तेज, आज से तीन दिनों तक सीएम नीतीश कुमार करेंगे पार्टी सांसदों से मुलाकात
पुलिस ने लड़की के ‍घरवालों को बुलाया

पूछताछ के दौरान लड़की ने बताया कि रिक्शा चालक उसके साथ में अश्लील हरकतें कर रहा था. इसके साथ ही, जबरन अपने साथ ले जाने की भी कोशिश कर रहा था. इसके बाद, चालक अजीत कुमार को टीम ने जीआरपी के हवाले कर दिया गया. साथ ही युवती ने यह भी बताया कि परिजनों ने डांटा था, इसलिए वह भाग कर पटना चली आयी थी. युवती के बयान के आधार पर अजीत के खिलाफ जीआरपी पटना जंक्शन ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को जेल भेज दिया है. पुलिस ने लड़की के परिजनों को सूचना दे दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें