25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: सुपौल में आसमान से उतरी मौत, ठनके की चपेट में आकर दो लोगों की गयी जान, दो बुरी तरह झुलसे

सुपौल में मौसम का कहर देखने को मिला है जहां वज्रपात की चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य लोग झुलस गए. सभी लोग एक गुमटी के नीचे खड़े थे और अचानक आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए. दोनों जख्मी का इलाज चल रहा है.

बिहार में मानसून अब पूरी तरह से सक्रिय हो गया है. वहीं वज्रपात की घटना लगातार घट रही है. प्रदेश में ठनके की चपेट में आकर कई लोगों की मौत हो चुकी है. रविवार को सुपौल में आकाशीय बिजली की चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गयी जबकि दो लोग इसमें बुरी तरह से झुलस गए हैं और उनका इलाज कराया जा रहा है. मरौना प्रखंड के नदी थाना क्षेत्र स्थित सिसौनी गांव की ये घटना है.

दो लोगों की मौत

मरौना प्रखंड के नदी थाना क्षेत्र स्थित सिसौनी गांव में रविवार की सुबह ठनका गिरने से 02 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि वज्रपात की चपेट में आने से 02 लोग घायल हो गए. मृतकों की पहचान सिसौनी गांव निवासी 62 वर्षीय मुसहरु साह व 50 वर्षीय लखन यादव के रूप में हुई है.

गुमटी के नीचे गयी जान

बताया जा रहा है कि बारिश के दौरान दोनों व्यक्ति पास के ही एक दुकान के पास गुमटी के नीचे खड़े थे. इसी बीच तेज आवाज के साथ ठनका गिरा और वज्रपात की चपेट में चार लोग आ गए. जिसमें दो की मौत हो गई, जबकि अनिल कुमार व गुड्डू यादव झुलस कर जख्मी हो गए.

परिजनों में कोहराम मचा

मौत की खबर सुनते ही दोनों मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया. घायल दोनों व्यक्ति को ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली में भर्ती कराया गया है. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों की निगरानी में दोनों का इलाज चल रहा है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मरौना के प्रभारी सीओ किसलय कुमार, नदी थानाध्यक्ष राजीव कुमार सहित अन्य घटनास्थल पर पहुंचे.

वज्रपात से झुलसे जख्मी का चल रहा इलाज

घटना के मद्देनजर विभागीय अधिकारी व पुलिस जांच प्रक्रिया में जुट गई है. मरौना के प्रभारी सीओ किसलय कुमार ने बताया कि वज्रपात से सिसौनी गांव के वार्ड 07 व 08 निवासी दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि वज्रपात से झुलसे 2 अन्य जख्मियों को अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली में इलाज चल रहा है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें