26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रैफिक पुलिसकर्मी जाम खुलवाने की जगह कार चालक से ले रहा था पैसे, विधायक ने लगाई लताड़, वीडियो वायरल

विधायक ने पुलिसकर्मी से कहा कि "जाम लगा है और सीट बेल्ट के नाम पर लोगों से वसूली कर रहे हो. प्राथमिकता जाम खुलवाने होनी चाहिए ना की सीट बेल्ट के लिए गाड़ियों को रोकने की. आरोप है कि पुलिसकर्मी ने विधायक से कहा धीमे बोलें बौखला क्यों रहे हैं.

आगरा. बीजेपी के विधायक ने एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को सीट बेल्ट न लगाने के नाम पर वाहन चालक से पैसे लेते हुए पकड़ लिया. इसके बाद विधायक का पारा सातवे आसमान पर पहुंच गया. उन्होंने ट्रैफिक पुलिस कर्मी को जमकर लताड़ लगाई. साथ ही अधिकारियों से उसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की.यह पूरा मामला सेंट्रल बैंक रोड का है. रविवार दोपहर को विधानसभा क्षेत्र उत्तर से भाजपा विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल का एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर गुस्सा फूट पड़ा. कमला नगर में सेंट्रल बैंक रोड पर जाम के दौरान चेकिंग के नाम पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी वसूली कर रहा था. और विधायक ने यह सब कुछ देख लिया था.

वर्दी का लिहाज है बदतमीजी करेंगे तो ये पीटेंगे

बीजेपी विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने पुलिस अधिकारी को फोन कर कहा “ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने मेरे सामने सीट बेल्ट के नाम पर रुपए लिए और वाहन सवार को छोड़ दिया. सेंट्रल बैंक रोड को चौथ वसूली का अड्डा बना दिया है. हमसे कह रहे हैं कि विधायक जी बौखला क्यों रहे हो. यह बदतमीजी कर रहे हैं इनका क्या हाल करें. वर्दी का लिहाज है बदतमीजी करेंगे तो ये पीटेंगे. विधायक के गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

https://www.facebook.com/100001826794108/videos/707426904524691/
पुलिसकर्मी ने रुपए लेकर कार को छोड़ा

बीजेपी के विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल उत्तर विधानसभा से विधायक है. सुलतानगंज की पुलिया से आगे सेंट्रल बैंक रोड पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी खड़े रहते हैं यह स्थान पुरुषोत्तम खंडेलवाल के विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है. यह रास्ता कमला नगर के लिए जाता है. रविवार दोपहर करीब 2:15 बजे विधायक कमला नगर से आ रहे थे उस समय सेंट्रल बैंक मोड़ पर जाम लगा था. वहां पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात थे. विधायक वहां पहुंचे तो पुलिसकर्मी कार चालक को सीट बेल्ट नहीं लगाने पर रोके हुए थे. विधायक का कहना है कि पुलिसकर्मी ने रुपए लेकर कार को छोड़ा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें