26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: तस्करों के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई, अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, भेजे गए जेल

जानकारी के अनुसार चरही पुलिस को एक जुलाई की शाम को गुप्त सूचना मिली कि कुछ लोग मांडू की तरह से मारुति स्विफ्ट में कुछ मादक पदार्थ लेकर बिक्री करने के उद्देश्य से हज़ारीबाग़ की ओर जा रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने टीम का गठन किया और इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

चरही(हजारीबाग), आनंद सोरेन: चरही थाना क्षेत्र में गश्ती के क्रम में एक जुलाई की शाम को चरही क्षेत्र की चरही घाटी के समीप एनएच-33 पर चेकिंग के दौरान सफ़ेद स्विफ्ट में अफीम सहित तीन युवक पकड़े गए. गुप्त सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की. इस क्रम में इनके पास से अफीम के 1-1 किलो के पैकेट बरामद किए गए. पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

जानकारी के अनुसार चरही पुलिस को एक जुलाई की शाम को गुप्त सूचना मिली कि कुछ लोग मांडू की तरह से मारुति स्विफ्ट में कुछ मादक पदार्थ लेकर बिक्री करने के उद्देश्य से हज़ारीबाग़ की ओर जा रहे हैं. इस आशय से वरीय पदाधिकारियों को अवगत करते हुए चरही घाटी के दक्षिणी छोर के समीप उपस्थित होने के लिए एसडीपीओ अनुज उरांव को अनुरोध किया गया. सत्यापन के बाद चरही थाना प्रभारी विक्रम कुमार व सअनि जितमोहन महतो ने सशस्त्र बल के साथ प्रस्थान किया. एनएच-33 चरही चरही घाटी के दक्षिणी व निचले छोर के समीप पहुंचा एवं वाहन चेकिंग शुरू की गयी.

Also Read: आंजन धाम से आयीं साध्वियों ने कांग्रेस नेता बंधु तिर्की से की मुलाकात, पर्यटन स्थलों को लेकर मिला ये आश्वासन

पुलिस ने पीछा कर तीनों को पकड़ा

वाहन चेकिंग के दौरान विष्णुगढ़ एसडीपीओ अनुज उरांव हजारीबाग पहुंचे. कुछ समय के बाद एक सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी रामगढ़ से मांडू की ओर से आती दिखाई दी. उस गाड़ी के चालक को गाड़ी रोकने का इशारा किया गया. चालक के द्वारा गाड़ी भगाने की कोशिश की गयी, परन्तु सशस्त्र बलों के सहयोग से गाड़ी रोक दी गयी. गाड़ी रोकने के बाद उसमें सवार तीन युवक भागने लगे, तब सशस्त्र बल की टीम ने तीनों युवकों को पकड़ लिया. पकड़ाये तीनों युवकों में खूंटी जिले के अड़की थाना क्षेत्र के ग्राम चलकद निवासी सुलेमान सोय, निर्मल सोय (दोनों के पिता हाबिल सोय) व रांची जिले के नगड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम उमबाटोली सैयद अमीर हुसैन (पिता जाकिर हुसैन) को पकड़ा लिया गया है. इस दौरान लगभग 1-1 किलो के पैकेट में नशीला पदार्थ (अफीम) पाया गया. इन्हें जेल भेज दिया गया है. अफीम के साथ तीन एंड्रॉइड मोबाइल, दो कीपैड मोबाइल बरामद किया गया. इस अभियान में विष्णुगढ़ एसडीपीओ अनुज उरांव, चरही थाना प्रभारी विक्रम कुमार व जितमोहन महतो, सतेंद्र कुमार, कुशलेश कुमार सहित अन्य जवान मौजूद थे.

Also Read: रांची का एक मॉडल स्कूल, जहां 369 छात्राओं पर हैं महज छह टीचर्स, इन विषयों के शिक्षक ही नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें