30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: बेबी देवी आज लेंगी मंत्री पद की शपथ, पति दिवंगत जगरनाथ महतो के अधूरे कार्यों को करेंगी पूरा

झारखंड में मंत्री बनाए जाने की सूचना के बाद बेबी देवी के आवास पर रविवार को भी गहमा-गहमी रही. झामुमो नेताओं व कार्यकर्ताओं के आने-जाने का सिलसिला लगा रहा. सबने बेबी देवी को बधाई और शुभकामनाएं दी.

रांची/बेरमो: दिवंगत मंत्री जगरनाथ महतो की पत्नी बेबी देवी सोमवार को मंत्री पद की शपथ लेने के लिए रांची जायेंगी. अलारगो पंचायत के सिमराकुल्ली स्थित घर में सुबह पूजा करने के बाद वह रांची रवाना होंगी. उनके साथ उनकी बेटी रीना देवी, भतीजा दिवाकर महतो सहित अन्य परिजन भी जायेंगे. बेबी देवी के बेटे अखिलेश महतो उर्फ राजू रविवार की सुबह हैदराबाद से रांची पहुंचे.

झामुमो नेताओं व कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

बेबी देवी के आवास पर रविवार को गहमा-गहमी रही. झामुमो नेताओं व कार्यकर्ताओं के आने-जाने का सिलसिला लगा रहा. सबने बेबी देवी को बधाई और शुभकामनाएं दी.

Also Read: झारखंड: कौन हैं बेबी देवी? 3 जुलाई को मंत्री पद की लेंगी शपथ, दिवंगत जगरनाथ महतो की हैं पत्नी

गांव में खुशी का माहौल

बेबी देवी के मंत्री बनने की सूचना के बाद से गांव में खुशी का माहौल है. गम में डूबे परिवार में खुशियों के पल आये हैं. रविवार को घर में बेबी देवी अपनी पुत्री रीना देवी और भतीजे दिवाकर महतो के साथ थीं. प्रभात खबर से बातचीत में उन्होंने कहा कि जो नयी जिम्मेवारी मिलने जा रही है, उस पर पति की तरह खरा उतरने का प्रयास करूंगी. अपने पति के अधूरे विकास कार्यों को डुमरी विधानसभा क्षेत्र की जनता के साथ मिल कर पूरा करेंगे. उनके अधूरे सपनों को पूरा करना उनकी प्राथमिकता होगी.

Also Read: बीजेपी सांसद संजय सेठ के नाम पर फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर पैसे की मांग कर रहा साइबर फ्रॉड

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें