19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नालंदा में पांच साल के बच्चे का अपहरण, दो लाख फिरौती की मांग

घटना सिवाल थाना क्षेत्र के सुरुमपुर गांव की है. बच्चे के अपहरण के बाद से परिजन काफी सदमे हुए हैं. परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है. बच्चे की सकुशल बरामदगी की मांग की गयी है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

नालंदा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा से एक पांच वर्षीय बच्चे का अपहरण कर लिया गया है. अपहरणकर्ताओं ने परिवार से दो लाख की फिरौती मांगी है. घटना सिवाल थाना क्षेत्र के सुरुमपुर गांव की है. बच्चे के अपहरण के बाद से परिजन काफी सदमे हुए हैं. परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है. बच्चे की सकुशल बरामदगी की मांग की गयी है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

रविवार से लापता था समर

घटना के संबंध में बबताया जाता है कि रविवार की सुबह भोला सिंह का पांच वर्षीय पुत्र समर कुरकुरे लाने के लिए पास के दुकान पर गया था, लेकिन कुरकुरे लेकर वापस घर नहीं लौटा. परिवार के सदस्यों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल सका. इसी दौरान घर के मोबाइल पर अपहर्ताओं का कॉल आया. तब जाकर परिजनों को पता चला कि उनके बच्चे का अपहरण कर लिया गया है. अपहरणकर्ताओं ने बच्चे को छोड़ने के एवज में 2 लाख की फिरौती मांगी है.

नाना के घर रहता था समर

बताया जाता है कि जब परिवार के लोगों ने बच्चे का फ़ोटो भेजने को कहा तो मोबाइल बंद कर दिया. जिसके बाद बच्चे के नाना दिनेश सिंह ने सिलाव थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया. परिवार के सदस्य ने बताया कि अपह्त बालक नानी घर में ही रहता था. उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है. सिलाव थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया की मामला दर्ज कर लिया गया है और बच्चे की बरामदगी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. परिजन बच्चे की सकुशल बरामदगी की मांग पुलिस से कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें