29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जगरनाथ महतो की पत्नी बेबी देवी बनीं झारखंड की 11वीं मंत्री, राज्यपाल ने दिलाई पद एवं गोपनीयता की शपथ

दिवंगत मंत्री जगरनाथ महतो की पत्नी बेबी देवी अब झारखंड की 11वीं मंत्री बन गईं. राजभवन में राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने उन्हें शपथ ग्रहण करवाया. शपथ लेने के दौरान बेबी देवी कई बार अटकीं.

Jharkhand News: दिवंगत मंत्री जगरनाथ महतो की पत्नी बेबी देवी ने आज मंत्री पद की शपथ ली. शपथ ग्रहण समारोह राजभवन में किया गया था. जहां राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने उन्हें शपथ ग्रहण करवाया. शपथ लेने के दौरान बेबी देवी कई बार अटकीं. शपथ ग्रहण के बाद बेबी देवी झारखंड की 11वीं मंत्री बन गई हैं. हालांकि, अभी यह तय नहीं हुआ है कि उन्हें कौन सा मंत्रालय दिया जाएगा.

सीएम हेमंंत सोरेन समेत अन्य ने दी बेबी देवी बधाई

राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने राजभवन स्थित दरबार हॉल में आयोजित समारोह में बेबी देवी को झारखंड मंत्रिमंडल के सदस्य के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई. इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी शामिल हुए. मौके पर मुख्यमंत्री और अन्य गणमान्य लोगों ने बेबी देवी को मंत्री बनने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं.

बेबी देवी के गांव में खुशी का माहौल

बेबी देवी के मंत्री बनने की सूचना के बाद से गांव में खुशी का माहौल है. गम में डूबे परिवार में खुशियों के कुछ पल आये हैं. शपथ ग्रहण समारोह में बेबी देवी के साथ उनकी बेटी रीना देवी, भतीजा दिवाकर महतो सहित अन्य परिजन भी आए थे. समारोह में शामिल होने के लिए बेबी देवी के बेटे अखिलेश महतो उर्फ राजू भी रविवार की सुबह हैदराबाद से रांची पहुंचे थे.

पति के अधूरे सपनों को पूरा करेंगी बेबी देवी

प्रभात खबर से बातचीत में बेबी देवी ने कहा कि जो नयी जिम्मेवारी उन्हें मिलने जा रही है, उस पर पति की तरह खरा उतरने का प्रयास करूंगी. अपने पति के अधूरे विकास कार्यों को डुमरी विधानसभा क्षेत्र की जनता के साथ मिल कर पूरा करेंगे. उनके अधूरे सपनों को पूरा करना उनकी प्राथमिकता होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें