22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में भी खेला होने का भाजपा ने किया दावा, बोले दिग्गज- जदयू और कांग्रेस में जल्द होगी बड़ी टूट

बिहार बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने जदयू और कांग्रेस को लेकर बड़ा दावा किया है. सम्राट चौधरी और सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि दोनों पार्टियों में बड़ी टूट होने वाली है.

महाराष्ट्र में एनसीपी में टूट के बाद देश की राजनीति काफी गर्म हो गयी है. इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने बड़ा दावा किया है. ‍उनका कहना है कि उद्धव-पवार के बाद अब जदयू और कांग्रेस में टूट की बारी है. सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में भी बगावत की स्थिति बन रही है क्योंकि नीतीश कुमार ने पिछले 17 सालों में कभी भी विधायकों और सांसदों को मिलने का समय नहीं दिया. लोगों को साल भर इंतजार करना पड़ता था. अब वो प्रत्येक विधायक और सांसद को 30 मिनट दे रहे हैं. जब से नीतीश कुमार ने राहुल गांधी को अगली लड़ाई के लिए नेता स्वीकार कर लिया और तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी बना दिया तभी से जनता दल में विद्रोह की स्थिति है.

विधायकों का नेता पर घट गया भरोसा: सम्राट चौधरी

बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि जदयू के विधायक तय करेंगे की उनको क्या करना है. विधायकों का भरोसा नीतीश कुमार पर कम हो गया है. बिहार में जिस तरह से मुख्यमंत्री लोकप्रियता समाप्त हुई है. जिस तरह से बिहार में कुशासन स्थापित हुआ है. इससे ये साफ है कि नीतीश कुमार बिहार की राजनीति में अब कोई फैक्टर नहीं हैं. संपर्क में कई नेता है. अब पार्टी के विधायकों को तय करना है. वो राजनीति की दिशा और दशा को बदलना चाहते हैं तो उनको आगे बढ़ना चाहिए.

Also Read: नीतीश कुमार के अंदर कॉलेज के दिनों की वो टीस जानिए, जिसकी वजह से बिहार में लागू कर गए पूर्ण शराबबंदी..
विपक्षी एकता की बठैक के कारण एनसीपी में हुआ विद्रोह : मोदी

राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि शरद पवार की पार्टी एनसीपी में विद्रोह विपक्षी एकता की पटना बैठक का परिणाम है, जिसमें राहुल गांधी को प्रोजेक्ट करने की जमीन तैयार की जा रही थी. बिहार में भी महाराष्ट्र-जैसी स्थिति बन सकती है, इसे भांप कर नीतीश कुमार ने विधायकों से वन-टू-वन बात करना शुरू कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें