20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीरभूम में पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाकर 20 बम किया बरामद,आरोपी मकान मालिक फरार

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के अनुब्रत हीन दुबराजपुर में आज ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी वर्चुअल जनसभा करेंगी. जनसभा में राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम भी शामिल होंगे.

बीरभूम, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के दुबराज पुर में सोमवार को मुख्यमंत्री के वर्चुअल जनसभा का आयोजन के पूर्व ही जिले में गुप्त सूचना के बाद पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाकर एक व्यक्ति के घर में छिपाकर रखे हुए एक ड्रम बम बरामद किया है. इस घटना के प्रकाश में आने के बाद से उक्त इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने सीआईडी बम निरोधक दस्ते को सूचना दे दी है. आज ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अनुब्रत हीन दुबराजपुर में वर्चुअल जनसभा करेंगी. जनसभा में राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम भी शामिल होंगे.

ड्रम के अंदर से 20 ताजा बम बरामद

दुबराजपुर थाना के पचियारा गांव निवासी शेख जाने आलम के घर से ड्रम भर्ती बम बरामद किया गया है. उक्त व्यक्ति ने घर में बम क्यों रखा था इसकी जांच की जा रही है. पुलिस को जानकारी मिली कि शेख जाने आलम ने अपने घर में बम छिपा कर रखा है. पुलिस ने सूचना के आधार पर सोमवार सुबह उसके घर पर छापा मारा.तलाशी में पुआल की आड़ में ड्रम भर्ती बम को छिपाकर रखा गया था. जिसे देखकर पुलिस को शक हुआ. जगह की तलाशी लेने पर एक प्लास्टिक का ड्रम मिला.ड्रम खुलते ही उसमे मौजूद बमों को देख पुलिस सकते में आ गई.ड्रम के अंदर से 20 ताजा बम बरामद किये गये है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह व्यक्ति बम क्यों एकत्र कर रहा था. शेख जाने आलम अभी भी फरार है.

Also Read: पंचायत चुनाव : पुरुलिया में भाजपा नेता की रहस्यमयी मौत, तृणमूल पर लगा हत्या का आरोप
प्राइमरी स्कूल की छत से भी एक बम बरामद किया गया 

आदमपुर प्राइमरी स्कूल की छत से भी एक बम बरामद किया गया. हाल ही में तेंतुलपाड़ा और पुरदा पाड़ा में स्थानीय क्लबों के बीच झड़प हुई थी. आरोप है कि दोनों गांवों के लोगों ने बमबाजी की थी. इससे पहले 2014 में पचियारा के गोपालपुर मोड़ पर एक स्थानीय विवाद को निपटाने के दौरान ग्रामीणों द्वारा फेंके गए बम से दुबराजपुर के तत्कालीन एसआई की मौत हो गई थी. पंचायत चुनाव से पहले बम जमा करने की घटना से एक बार फिर बीरभूम जिले में स्वाभाविक तौर पर हड़कंप मच गया है.

Also Read: पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव: सीएम ममता बनर्जी 3 जुलाई को बीरभूम की जनसभा को करेंगी वर्चुअली संबोधित

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें