27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नालंदा में दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से दिनदहाड़े 11 लाख की लूट, फायरिंग करते भागे लुटेरे

बाइक सवार छह लुटेरे ग्राहक बनकर दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में घुसे और गन प्वाइंट पर 11 लाख रुपए लूटकर फरार हो गये. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

नालंदा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में सोमवार को लूट की एक बड़ी वारदात हुई है. बेखौफ लुटेरों ने नालंदा स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से दिनदहाड़े 11 लाख की लूट कर फरार हो गये. बाइक सवार छह लुटेरे ग्राहक बनकर दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में घुसे और गन प्वाइंट पर 11 लाख रुपए लूटकर फरार हो गये. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

छह की संख्या में आये थे लुटेरे  

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कि चंडी के महमदपुर रामघाट स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में हर दिन की तरह सोमवार को भी लेन-देन का काम चल रहा था. इसी दौरान बाइक सवार 6 लुटेरे बैंक में पहुंचे और ग्राहक बनकर बैंक के अंदर दाखिल हुए. बैंक के अंदर आते ही लुटेरों ने अपना अपना पोजिशन लिया और बैंककर्मियों को गन प्वाइंट पर ले लिया. लुटेरों के हाथों में बंदूक देख बैंक में मौजूद ग्राहक सहम गये और एक किनारे खड़े हो गये.

लूट के बाद लुटेरे आराम से फरार हो गये

बैंक में मौजूद एक ग्राहक ने स्थानीय मीडिया को बताया कि सभी लुटेरे नकाबपोश थे. लुटेरों ने सभी को गन प्वाइंट पर लेकर बैंक में रखे 11 लाख रुपए लूट लिये और मौके से फरार हो गये. भागते समय लुटेरों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की. हवाई फायरिंग के कारण किसी ने उनका पीछा नहीं किया और वो आराम से फरार हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है. दिनदहाड़े लूट की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें