28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बक्सर में बेरोजगार इंजीनियर बेटे ने मां की रॉड से पीटकर और भतीजे को छत से फेंककर मार डाला

बक्सर में एक बेरोजगार इंजीनियर ने पारिवारिक विवाद में अपनी मां की रॉड से पीट कर हत्या कर दी और उसके बाद तीन वर्ष के भतीजे को छत से फेंक कर मार डाला. परिजनों ने आरोपित को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

बक्सर के नगर थाना क्षेत्र के मठिया मुहल्ले में सोमवार की सुबह पारिवारिक विवाद में इंजीनियर पुत्र ने अपनी मां की रॉड से पीट कर हत्या कर दी और उसके बाद तीन वर्ष के भतीजे को छत से फेंक कर मार डाला. परिजनों ने आरोपित को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. परिजनों ने बताया कि आरोपित मनोज गुप्ता केरल में सिविल इंजीनियर की नौकरी करता था. कोरोना काल में उसकी नौकरी छूट गयी, तो घर पर आकर रहने लगा. इसके बाद से वह पैसे को लेकर घर में अक्सर विवाद करता था. इसी बीच उसकी पत्नी छोड़कर चली गयी, जिसके बाद वह अवसाद में रहने लगा.

रॉड से पीट-पीट कर मां को मार डाला

रविवार की रात उसने अपनी मां के बक्से से कुछ रुपये चुराये थे. उसके बाद पांच लाख रुपये देने को लेकर विवाद करने लगा, तो परिजनों ने किसी तरह रात में उसे शांत करा दिया था. सोमवार की सुबह उसकी मां जानकी देवी अपने तीन साल के पोते ऋषभ के साथ पूजा करने के लिए छत पर गयी, तो वहां पर मौजूद मनोज ने उसे रॉड से पीट-पीट कर मार डाला. इसके बाद भतीजे ऋषभ को छत से फेंक दिया. शोर-गुल सुनकर बाहर निकले परिजनों ने देखा कि ऋषभ जमीन पर छटपटा रहा है. उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पैसे के विवाद में घटना को दिया अंजाम 

परिजन और आसपास के लोग जब छत पर गये, तो देखा कि मां जानकी देवी मृत पड़ी हुई है. वहीं, पास में आरोपित पुत्र मनोज गुप्ता रॉड लेकर बैठा हुआ है. लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने आरोपित को सौंप दिया. सूचना मिलते ही एसपी मनीष कुमार मौके पर जांच करने पहुंचे. एसपी ने बताया कि परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि रात में पैसे को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद आरोपित ने घटना को अंजाम दिया.

Also Read: शिक्षक नियमावली पर सरकार की सफाई, मुख्य सचिव बोले- दूसरे राज्य के अभ्यर्थियों को मिलेगा मौका, आरक्षण नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें