19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ashes 2023: Jonny Bairstow विवादित रन आउट मामले में कूदे ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक, खेल भावना को लेकर कही बड़ी बात

एशेज के दूसरे टेस्ट में विवादित तरीके से रन आउट हुए जॉनी बेयरस्टो को लेकर लगातार बयानबाजी जारी है. अब इस रन आउट पर ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक ने बड़ा बयान दिया है.

लॉर्ड्स में खेले गये एशेज 2023 का दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 43 रनों से हराकर सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल की. लेकिन इस मैच की चौथी पारी में इंग्लिश विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का विकेट चर्चा का विषय बन गया. बेयरस्टो के विवादित रन आउट विवाद में अब ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक भी कूद पड़े हैं. ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक ने कहा कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने सही कहा था कि वह कभी भी ऑस्ट्रेलिया की तरह कोई गेम नहीं जीतना चाहेंगे.

ऋषि सुनक ने बेन स्टोक्स की जमकर की तारीफ

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने ऑस्ट्रेलिया पर निशाना साधते हुए कहा कि बेयरस्टो को विवादास्पद तरीके से आउट करके ऑस्ट्रेलिया ने खेल भावना का उल्लघंन किया है. प्रधानमंत्री सुनक के आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि पीएम ने इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स द्वारा व्यक्त की गई भावनाओं का समर्थन किया. प्रधानमंत्री बेन स्टोक्स से सहमत हैं. स्टोक्स ने दूसरे टेस्ट मैच के बाद बेयरस्टो के रन आउट पर कहा था कि वह कभी भी ऑस्ट्रेलिया की तरह कोई गेम नहीं जीतना चाहेंगे.

कैसे आउट हुए थे जॉनी बेयरस्टो

एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट में ग्लैंड की दूसरी पारी के 52वें ओवर में कैमरून ग्रीन की एक बाउंसर को डक करने के बाद बेयरस्टो बिना विकेटकीपर या स्लिप की ओर इशारा किए नॉनस्ट्राइकर बल्लेबाज की तरफ चल दिए. इस पर कंगारू विकेटकीपर एलैक्स कैरी ने गेंद स्टंप मारकर अपील की और थर्ड अंपायर ने उन्हें स्टंप करार दिया. इसी के बाद बेयरस्टो का आउट होना दिग्गज क्रिकेटरों और सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया. ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा इस तरीके से रन आउट करने के बाद उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है.

Also Read: साक्षी के प्यार में कैसे क्लीन बोल्ड हुए थे ‘कैप्टन कूल’, बेहद दिलचस्प है MS Dhoni की लव स्टोरी, पढ़ें यहां

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें