26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली में बदमाश बेखौफ : सुभाष प्लेस में एक लाख रुपये की लूटे, रंजीत नगर में चाकू घोंपकर हत्या की

दिल्ली पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, सोमवार की देर रात रितेश अपनी स्कूटी पर सवार होकर काम से घर लौट रहा था. उसी वक्त तीन बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और उससे एक लाख रुपये लूट लिये.

नई दिल्ली : दिल्ली के सुभाष प्लेस इलाके में बाइक सवार हमलावरों ने एक व्यक्ति को पैर में गोली मारकर एक लाख रुपये लूट लिये. पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, यह घटना सोमवार की देर रात की है, जब पीड़ित व्यक्ति अपने काम से घर लौट रहा था. पीड़ित की पहचान रितेश के रूप में हुई. रितेश एक तेल कंपनी में अकाउंटेंट के तौर पर काम करता है. एक अन्य घटना में बदमाशों ने रंजीत नगर थाना क्षेत्र में एक 20 साल के व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी.

स्कूटी से घर लौट रहा था रितेश

दिल्ली पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, सोमवार की देर रात रितेश अपनी स्कूटी पर सवार होकर काम से घर लौट रहा था. उसी वक्त तीन बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और उससे एक लाख रुपये लूट लिये. पुलिस ने बताया कि रितेश ने जब हमलावरों की लूट का विरोध किया तो, बदमाशों ने उसके पैर में गोली मारकर मौके से फरार हो गए. उसने बताया कि यह घटना सोमवार की रात करीब सवा नौ बजे की है.

सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों की हो गई पहचान

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना के बाद रितेश को पास के ही अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

Also Read: गृहमंत्री अमित शाह पर ललन सिंह का पलटवार, बोले- दिल्ली में संभल नहीं रहा अपराध, बिहार में बता रहे जंगलराज

रंजीत नगर में चाकू घोंपकर हत्या

इसके अलावा, दिल्ली के ही रंजीत नगर इलाके में अज्ञात बदमाशों ने 20 साल के एक व्यक्ति को चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि रविवार की शाम करीब सवा चार बजे पुलिस को सूचना मिली कि पांडव नगर की संगम कॉलोनी में एक व्यक्ति को चाकू मारा गया है. सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तो देखा कि घायल को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें