25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलीगढ़: अश्लील डांस पर यहां होती है नोटों की बरसात, पुलिस भी खामोशी से देखती है तमाशा

अलीगढ मेले में लगे वैरायटी शो में अश्लीलता की हदें पार कर दी गई. शो में युवतियों के ठुमकों का वीडियो सामने आया है. इस दौरान डांस करती युवतियों के दीदार को भारी भीड़ जुट जाती है. जमकर नोटों की बरसात होती है.

अलीगढ मेले में लगे वैरायटी शो में अश्लीलता की हदें पार कर दी गई. मंदिर के सामने ही लगे शो में युवतियों के अश्लील ठुमकों का वीडियो सामने आया है. इस दौरान डांस करती युवतियों के दीदार को भारी भीड़ जुट जाती है. युवतियों के ठुमकों पर जमकर नोटों की बरसात होती है. इसका वीडियो भी सामने आया है. इस फूहड़ता भरे डांस पर पुलिस भी कोई अंकुश नहीं कर पा रही है.

युवतियों पर होती है नोटों की बारिश

अलीगढ़ के हरदुआगंज कस्बा में थाने से महज सौ मीटर दूरी पर बीते बीस दिनों से नुमाईश मेला लगा है. जिसमें बड़े-छोटे झूले, महिला श्रृंगार के सामान की दुकानें, आइसक्रीम, खाने के स्टाल के साथ एक मंच बैराइटी शो का भी सजा है. यूं कहें कि दुकानें व झूले शोरूम मात्र हैं. असली मजा तो बैराइटी शो में युवतियों के ठुमके देखने का है. फिल्मी गीतों पर नाचती युवतियों के दीदार को यहां खूब भीड़ जुट रही है. बुजुर्गों व युवाओं से लेकर किशोर भी इस रंगमंच पर आंखें सेंकते हुए युवतियों के ऊपर नोट बरसाते देखे जा रहे हैं.

Also Read: अलीगढ़: अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष बोले- कुछ लोग नहीं चाहते कि मुसलमानों को मिलें बराबरी का हक
अश्लील डांस पर पुलिस भी रहती है खामोश

इस नुमाइश को लगवाने वाला अलीगढ़ निवासी जावेद नाम का व्यक्ति है. जहां ये नुमाइश लग रही है वो इस्कॉन गीता ज्ञान मंदिर के सामने का मैदान है. सूत्रों की मानें तो करीब एक दर्जन से अधिक संख्या में नाचने वाली लड़कियां हैं. दावा है कि शहर से लोग बैग भरभर कर नोट ला रहे हैं. युवतियों के ऊपर खुलेआम नोट बरसाए जा रहे हैं. थोड़ी दूर पर पुलिस चौकी भी है. लेकिन पुलिस की आंखों पर पर्दा पड़ा है. पुलिस भी हंगामा या विवाद होने पर कुछ समय के लिए वैराइटी शो बंद करा देती है. विवाद शांत होने पर फिर युवतियों का डांस शुरु हो जाता है.

रिपोर्टः अलीगढ़, आलोक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें