29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: सीएम हेमंत सोरेन से मिले क्रिकेटर रॉबिन मिंज, बोले-आईपीएल के लिए यूके में होगा प्रशिक्षण

रॉबिन मिंज ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को बताया कि मुंबई इंडियंस के द्वारा उन्हें यूनाइटेड किंगडम (यूके) में होने वाले अंतरराष्ट्रीय स्तर के प्रशिक्षण (अभ्यास ) शिविर के लिए बुलावा आया है. यह शिविर अगस्त महीने से शुरू होगा.

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से आज मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) क्रिकेट की टीम मुम्बई इंडियंस के लिए चयनित विकेटकीपर सह बल्लेबाज रॉबिन मिंज ने शिष्टाचार मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने अगस्त महीने में यूनाइटेड किंगडम (यूके) में होने वाले अंतरराष्ट्रीय स्तर के प्रशिक्षण (अभ्यास ) की जानकारी दी. सीएम हेमंत सोरेन ने प्रतिभावान क्रिकेटर रॉबिन मिंज को इस उपलब्धि के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं. आपको बता दें कि रॉबिन मूल रूप से झारखंड के गुमला जिले के रहनेवाले हैं और फिलहाल रांची के नामकुम इलाके में रहते हैं.

सीएम हेमंत सोरेन ने दी बधाई

क्रिकेटर रॉबिन मिंज ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को बताया कि मुंबई इंडियंस के द्वारा उन्हें यूनाइटेड किंगडम (यूके) में होने वाले अंतरराष्ट्रीय स्तर के प्रशिक्षण (अभ्यास ) शिविर के लिए बुलावा आया है. यह शिविर अगस्त महीने से शुरू होगा. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मूल रूप से गुमला के रायडीह प्रखंड के एक छोटे से गांव सिलम पांदनटोली से आनेवाले प्रतिभावान क्रिकेटर रॉबिन मिंज को इस उपलब्धि के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं. सीएम हेमंत सोरेन ने उम्मीद जताई कि रॉबिन अपने बेहतर खेल से क्रिकेट की दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल करेंगे और झारखंड एवं देश का नाम रोशन करेंगे.

Also Read: पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी बने झारखंड बीजेपी के नये प्रदेश अध्यक्ष, दीपक प्रकाश की जगह सौंपी गयी कमान

आईपीएल के लिए चयनित पहले आदिवासी क्रिकेटर

वर्तमान में झारखंड की राजधानी रांची के नामकुम प्रखंड की नया टोली में रह रहे रॉबिन मिंज झारखंड के पहले आदिवासी क्रिकेटर हैं, जिनका चयन आईपीएल क्रिकेट के लिए हुआ है. इस मौके पर विधायक राजेश कच्छप, रॉबिन मिंज के पिता फ्रांसिस जेवियर मिंज, माता एलिस मिंज, क्रिकेट कोच चंचल भट्टाचार्य, एसपी गौतम और आसिफ हक मौजूद थे.

Also Read: झारखंड: मोदी सरनेम मामले में हाईकोर्ट से राहुल गांधी को बड़ी राहत, खुद हाजिर होने के आदेश पर लगायी रोक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें