27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : ‘माटी की पार्टी को जन-जन तक पहुंचाएंगे’, बोले BJP के नये प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी

बीजेपी झारखंड प्रदेश के नए अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मीडिया को संबोधित किया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित, केंद्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आभार व्यक्त किया और कहा कि अपनी क्षमता के अनुसार प्रदेश ले लिए काम करूंगा और जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी गयी है उसे पूरा करूंगा.

रांची, राजलक्ष्मी. झारखंड बीजेपी के नये प्रदेश अध्यक्ष बने पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी मंगलवार की देर शाम रांची स्थित प्रदेश कार्यालय पहुंचे. नये प्रदेश अध्यक्ष के यहां पहुंचते ही पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया. इस दौरान बीजेपी झारखंड प्रदेश के नए अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मीडिया को भी संबोधित किया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित, केंद्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आभार व्यक्त किया और कहा कि अपनी क्षमता के अनुसार प्रदेश ले लिए काम करूंगा और जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी गयी है उसे पूरा करूंगा.

‘झारखंड के निर्माण के लिए काम करेंगे’

साथ ही बाबूलाल मरांडी ने मीडिया से बातचीत के दौरान भारतीय जनता पार्टी को ‘माटी के पार्टी’ कहकर संबोधित किया और कहा कि माटी की पार्टी को जन-जन तक पहुंचाने की दिशा में हम काम करेंगे. उन्होंने कहा कि हम बेहतर झारखंड के निर्माण के लिए काम करेंगे. साथ ही पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के नेतृत्व पर उन्होंने बताया कि उनके नेतृत्व में कई जनमुद्दों पर पार्टी ने राज्य में संघर्ष किया है और आगे भी जनता के मुद्दों की ही बात करेंगे और जन-जन तक पहुंचाएंगे.

‘दीपक प्रकाश ने ही दी जानकारी’

साथ ही बाबूलाल मरांडी ने दीपक प्रकाश के प्रति आभार जताते हुए बताया कि उन्हें दीपक प्रकाश ने ही जानकारी दी कि उन्हें यह जिम्मेदारी मिलने वाली है. नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि संगठन के सभी लोगों का आभार करता हूं और आगे अब सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पार्टी की मजबूती और बेहतर झारखंड के निर्माण में लगेंगे. साथ ही बीते तीन साल से जो प्रयास किए जा रहे है उन्हें और मजबूती देने का काम करेंगे.

Also Read: पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी बने झारखंड बीजेपी के नये प्रदेश अध्यक्ष, दीपक प्रकाश की जगह सौंपी गयी कमान
‘लोकसभा चुनाव में बची कसर पूरी करेंगे’

बाबूलाल मरांडी ने आगामी 2024 के लोकसभा और विधानसभा के चुनाव पर अपनी बात रखते हुए कहा कि पिछली बार लोकसभा के चुनाव में जो कसर रह गया है उसे इस बार हम पूरा करेंगे और इसके लिए हमने काम करना शुरू कर दिया है. साथ ही विधानसभा चुनाव पर उन्होंने कहा कि इस बार हम मजबूती के साथ मैदान में उतरेंगे और जनता की सरकार को बनाने का प्रयास करेंगे. बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी को नये प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें