29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बक्सर: शराब पार्टी के दौरान आपस में भिड़े दो युवक, जमकर हुई फायरिंग, एक जख्मी, दो राइफल और 16 कारतूस बरामद

बक्सर में मुर्गा व दारू पार्टी में हुए हुए विवाद के बाद जमकर गोलीबारी हुई. इस दौरान एक व्यक्ति घायल हो गया. गोलीबारी के बाद वहां तरफअफरा मच गयी.

बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के वनस्पति नगर में सोमवार की रात मुर्गा व दारू पार्टी में हुए हुए विवाद के बाद जमकर गोलीबारी हुई. इस दौरान एक व्यक्ति घायल हो गया. गोलीबारी के बाद वहां तरफअफरा मच गयी. गोलीबारी में घायल युवक को लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिकी इलाज के बाद आराम करने को लेकर घर भेज दिया.

फायरिंग करने वाले के आवास पर चल रहा रहा पार्टी

बताया जा रहा है कि गोलीबारी में घायल युवक को गोली पीठ को छूते हुए निकल गयी थी. गोलीबारी में घायल युवक की पहचान शहर के मल्लाह टोली के विशाल कुमार के रूप में की गयी. बताया जा रहा है कि शहर के वनस्पति नगर में शशि पांडेय के आवास पर मुर्गा और दारू पार्टी चल रहा था. उसी दौरान हीरो जैक्सन नामक युवक से शशि पांडेय का विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से देखने की बात कहे जाने लगी. उसी दौरान हीरो जैक्सन ने अपने मोहल्ले से चार पांच युवक को मौके पर बुला लिया. तभी शराब के नशे में धुत शशि पांडेय ने अपनी लाइसेंसी राइफल से फायरिंग करने लगे.

भागने के दौरान पीठ में लग गयी गोली

फायरिंग के बाद मौके भगदड़ मच गयी. उसी दौरान विशाल नामक युवक को भागने के दौरान पीठ में गोली लग गयी. मामले की जानकारी मौजूद लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके से छह व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हुए तीन व्यक्ति शराब के नशे धुत मिले. पुलिस ने छापेमारी करते हुए मौके से दो लाइसेंसी राइफल और 16 जिन्दा कारतूस बरामद कर लिया. गिरफ्तार हुए आरोपियों की पहचान शशि पांडेय, हीरो जैक्सन, मुन्ना कुमार समेत तीन अन्य युवक के रूप में की गयी.

दो राइफल और 16 कारतूस के साथ छह गिरफ्तार

एसपी मनीष कुमार ने बताया कि सोमवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली की वनस्पति नगर में गोलीबारी हुई है जिसमे एक युवक जख्मी हो गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने छ आरोपियों को दो राइफल और 16 कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार हर शशि पांडेय पूर्व में गोलीबारी कांड में जेल जा चुका है. उन्होंने बताया कि जब्त किए गए राइफल के लाइसेंस रद्द करने को लेकर पुलिस विभाग को भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें