28.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी-ईशान के बाद इस किरदार की एंट्री हुई शो में, कहा- मैं इस रोल को दिलचस्प…

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' हरिणी का रोल पहले येशा हरसोरा निभा रही थी. जेनरेशन लीप के बाद येशा ने शो से किनारा कर लिया, जिसके बाद अंकिता खरे की एंट्री हुई. अंकिता ने शो को लेकर बड़ी बात कही है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ को सई जोशी (आयशा सिंह) और विराट (नील भट्ट) अलविदा कह चुके है. शो में सई-विराट की बेटी सवी की कहानी अब दिखाई जा रही है. कई किरदारों ने शो को अलविदा कह दिया है तो कुछ किरदार बदल दिए गए है. हरिणी का रोल अब अभिनेत्री अंकिता खरे निभा रही है. उन्होंने शो का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर की है.

अंकिता खरे निभा रही हरिणी का किरदार

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ हरिणी का रोल पहले येशा हरसोरा निभा रही थी. जेनरेशन लीप के बाद येशा ने शो से किनारा कर लिया, जिसके बाद अंकिता खरे की एंट्री हुई. ईटाइम्स से बातचीत में अंकिता ने कहा, मैं शो में हरिणी का किरदार निभा रही हूं. वह एक पॉजिटिव आत्मा है लेकिन अपने जीवन से खुश नहीं है. मैं ऐसे शो में प्रवेश करके खुश हूं जो सालों से हिट रहा है और जिसने टेलीविजन पर अपने लिए एक बेंचमार्क स्थापित किया है. किसी और की जगह भरना आसान काम नहीं है, लेकिन मैं इस किरदार को दिलचस्प बनाने की पूरी कोशिश करूंगी.

इन शोज में नजर आ चुकी है अंकिता खरे

अंकिता खरे ने जोधा अकबर, विघ्नहर्ता गणेश, संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं सीजन 2, नाथ जेवर या जंजीर, अजब सास की गजब बहू जैसे शोज में काम कर चुकी है. वहीं, टेलीचक्कर से बात करते हुए येशा हरसोरा ने कहा था कि, ”शो 20 साल की छलांग ले रहा है इसलिए मैं बाहर निकलूंगी क्योंकि हरिणी के चरित्र को वयस्कता और अधिक परिपक्व तरीके से दिखाया जाएगा.”

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में एंट्री लेने से पहले ही रातों-रात बदल दिया गया ये किरदार! ईशान से है कनेक्शन

शक्ति अरोड़ा ने कही ये बात

‘पवित्र रिश्ता’ के अभिनेता शक्ति अरोड़ा, जो ईशान की भूमिका निभा रहे हैं, ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. उन्होंने कहा, “मैं हर शो को ऐसे मानता हूं, जैसे कि यह मेरा पहला शो है. मैं जिस भी नए शो में जाता हूं, वह उत्साह और घबराहट साथ-साथ चलती है. गुम है किसी के प्यार में के पहले सीजन को बहुत प्यार मिला है और हमें उम्मीद है कि हमें दर्शकों से उतनी ही प्रशंसा मिलेगी.”

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी-ईशान के बाद वीनू की कब होगी शो में एंट्री? कहां गायब है विनायक, यहां जानिए

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें