23 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: अभी जो करना है करें सरकार जाएगी तब क्या होगा, तेजस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट पर भड़के लालू यादव

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में राजद पार्टी का 27 वां स्थापना दिवस मनाया गया. इस मौके पर पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. लालू यादव उपमुख्यमंत्री के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होने पर केंद्र सरकार पर भड़क गए.

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में राजद पार्टी का 27 वां स्थापना दिवस मनाया गया. इस मौके पर पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने झंडोत्तोलन किया. साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संबोधित किया. इस मौके पर लालू यादव राज्य के उपमुख्यमंत्री के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होने पर केंद्र सरकार पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि अभी जो करना है कर लें. लेकिन जब सरकार जाएगी तो उसके बाद क्या होगा. इस दौरान आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी सहित अन्य प्रमुख नेता मौजूद रहें.

झंडोत्तोलन के बाद कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

स्थापना दिवस के मौके पर लालू यादव ने सबसे पहले झंडोत्तोलन किया. उसके बाद उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हमारी भाईचारा को रौंदा जा रहा है. प्रेम भावना से रहने वाले लोगों के बीच नफरत फैलाया जा रहा है. बाबा साहब ने जो संविधान बनाया था उसको खत्म करने की आज कोशिश की जा रही है. आज लोग एकजुट हो रहे हैं तो उन्हें डराया जा रहा है. लालू यादव ने यह भी कहा कि आज देश का संविधान खतरे में हे.

Also Read: भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह ने वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता से की मुलाकात, सियासी अटकलों का बाजार गर्म
हम लोग एकजुट हैं- लालू यादव

इसके साथ ही लालू यादव ने तेजस्वी यादव के खिलाफ दर्ज हुए चार्जशीट को लेकर कहा कि आज उनको जो करना है कर लें. कल जब उनकी सरकार जाएगी तब क्या होगा. अभी जिसके मन में जो आता है, वो करें. मुकदमा करना है तो वो भी करें. लेकिन, जिस दिन आप जाइएगा उस दिन क्या होगा. हमलोग अब डरने वाले नहीं है. इस बार कोई कुछ भी कर ले कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. लालू यादव ने आगे कहा है कि हमने एकता को लेकर पटना में बैठक बुलाया था. हम लोग एकजुट हैं.

‘हर चुनाव में आरजेडी ने स्थापित किया कीर्तिमान’

राजद राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा कि हर चुनाव में आरजेडी ने कीर्तिमान स्थापित किया. रघुवंश प्रसाद की कमी महसूस हो रही है. राजद अपने स्थापना काल से लेकर अब तक मजबूती से देश की एकता, धर्मनिरपेक्षता के लिए खड़ी है. उन्होंने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए आगे कहा कि मोदी सरकार में महंगाई है, गरीब तबाह हो गया. लालू यादव ने बिहार और देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि झुकना नहीं है. बता दें कि इस कार्यक्रम में अन्य जिलों से भी कार्यकर्ता पहुंचे थे.

Published By: Sakshi Shiva

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें