26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : पूर्वी सिंहभूम के बोड़ाम में हाईवा की चपेट में आने से मां-बेटी की मौत, गुस्साए लोगों ने सड़क किया जाम

पूर्वी सिंहभूम के बोड़ाम क्षेत्र में हाईवा की चपेट में आने से मां-बेटी की मौत हो गयी, वहीं स्कूटी चला रहे मानगो के आजाद बस्ती निवासी इफ्तेखार अहमद घायल हो गये. इस घटना से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर दिया. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने में जुटी है.

Jharkhand News: पूर्वी सिंहभूम जिला अंतर्गत बोड़ाम थाना क्षेत्र के बोटा पुलिया के पास हाईवा की चपेट में आने से स्कूटी पर सवार मां समेत दो वर्षीय उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गयी. इस घटना में स्कूटी चला रहे मानगो स्थित आजाद बस्ती निवासी इफ्तेखार अहमद बाल-बाल बच गए. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

धनबाद से आने के दौरान घटी घटना

मौके पर पहुंची पटमदा डीएसपी सुमित कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर मोहन कुमार एवं थाना प्रभारी धनंजय बैठा ने पुलिस परिवार को काफी समझाने का प्रयास किया, पर उनकी एक ही मांग थी कि हाईवा के ड्राइवर एवं मालिक को घटनास्थल पर लाया जाए, तभी मेरी पत्नी एवं बच्ची का शव को उठाने दिया जाएगा. घटना के संबंध में मानगो आजाद बस्ती निवासी इफ्तेखार अहमद ने बताया कि वह बकरीद पर्व के बाद अपनी पत्नी रुखसाव परवीन एवं अपनी दो साल की बेटी अरीबा अहमद को लेकर स्कूटी से धनबाद में दादा से मिलने गए थे. जमशेदपुर लौटने के क्रम में रास्ते में यह दुर्घटना घटी. उन्होंने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से हाईवा को कब्जे में किया गया.

Also Read: सरायकेला : तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले में 10 दोषियों को 10-10 साल की सजा, 15 हजार का लगा जुर्माना

क्या है मामला

बताया गया कि एक हाईवा दूसरी हाईवा को टोचन करके पटमदा से जमशेदपुर की ओर जा रहा था, जबकि स्कूटी सवार परिवार सड़क के किनारे आराम से चल रहे थे. इसी बीच एक हाईवा ने स्कूटी को धक्का मार दिया जिससे स्कूटी के पीछे बैठे पत्नी एवं बच्ची सड़क पर गिर गये. वहीं, स्कूटी चला रहे इफ्तिखार अहमद स्कूटी के साथ दूर झाड़ी में फेंका गये. इसी दौरान पीछे वाली हाईवा ने सड़क पर गिरी मां और बेटी को कुचल दिया, जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. इस घटना के बाद परिवार वाला का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें