31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कानपुरः जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, कार से रौंदने के बाद मासूम अपने पैरों पर हुआ खड़ा, वीडियो वायरल

कानपुर में 1 साल के मासूम बच्चे लकी के साथ जो घटना घटी, उसने सभी को झकझोर कर रख दिया. कल्याणपुर में कार से रौंदने के बावजूद भी मासूम अपने पैरों पर उठकर खड़ा हो गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है.

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में लकी नाम का बच्चा असल जिंदगी में भी इतना लकी साबित हुआ कि जिसने देखा वह हैरान रह गया. दरअसल कानपुर में 1 साल के मासूम बच्चे लकी के साथ जो घटना घटी, उसने सभी को झकझोर कर रख दिया. कल्याणपुर में कार से रौंदने के बावजूद भी एक मासूम अपने पैरों पर उठकर खड़ा हो गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपित कार चालक की तलाश में जुटी है.

सीसीटीवी में घटना हुई कैद

कल्याणपुर के नया शिवली रोड के पास रहने वाले चंद्रप्रकाश मोमोज का ठेला लगाते हैं. सोमवार रात उनका एक साल का बेटा लकी घर के बाहर खेल रहा था. इसी दौरान सड़क से गुजरी एक अनियंत्रित कार बच्चे को रौंदते हुए निकल गई. यह देख वहा पर मौजूद लोगों की चीख निकल गई. बच्चे के ऊपर कर जिस तरह से चढ़ी थी उससे उसके बचने की उम्मीद नहीं थी लेकिन फिर हुआ करिश्मा. कार जैसे ही बच्चे पर से उतरी, बच्चा फिर खड़ा हो गया. इसे देख सभी हैरान रह गए. वहीं पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

कार चढ़ने के बाद बच्चा उठकर हुआ खड़ा

सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है कि जैसे ही कार मासूम के ऊपर से गुजरी, बच्चा खेलते हुए अचानक खड़ा हो गया. इस दौरान मासूम के सिर पर थोड़ी चोट जरूर लगी. मगर वह जिंदा बच गया. सीसीटीवी वीडियो देखने पर साफ पता चल रहा है कि जिस तरह से कार लकी के ऊपर चढ़ी, ऐसे में उसका जिंदा बचना अपने आप में किसी करिश्में से कम नहीं है. फिलहाल ये सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसे देख हर कोई हैरान है.

Also Read: बार चुनाव में हुआ घमासान, एल्डर्स कमेटी ने की कानपुर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष – महामंत्री की सदस्यता निलंबित
वीडियो के आधार पर आरोपित चालक की तलाश

वहीं पूरे मामले को लेकर कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर आरोपित कार चालक की तलाश की जा रही है. प्राथमिक जांच में कृष्णा नाम के व्यक्ति की कार बताई जा रही है. फुटेज के आधार पर कार नंबर निकाल कर कार मालिक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है.

रिपोर्टः आयुष तिवारी, कानपुर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें