28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Puneet Superstar के खिलाफ इस सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने दर्ज कराई FIR, जानें क्या है पूरा मामला

Puneet Superstar: बिग बॉस ओटीटी 2 से 24 घंटे के भीतर घर से बेघर हुए पुनीत सुपरस्टार के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. एक्टर के खिलाफ भोपाल में एफआईआर दर्ज की गई है. ये मामला फैजान अंसारी नाम के शख्स से दर्ज करवाई है.

बिग बॉस ओटीटी 2 फेम पुनीत सुपरस्टार हाल ही में सलमान खान के रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में पहुंचे थे. हालांकि शो में कदम रखते ही उन्होंने जमकर बवाल काटा और घरवालों को परेशान करना शुरू कर दिया. पुनीत ने कई केमिकल प्रोडक्ट्स अपने शरीर पर डाले. जिसके बाद बिग बॉस ने दंड देते हुए उन्हें 24 घंटे के भीतर घर से बेघर कर दिया. शो के बाद से वो लगातार सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं. हालांकि अब सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पर एक शख्स ने एफआईआर दर्ज करवाया है.

पुनीत सुपरस्टार के खिलाफ मामला दर्ज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुनीत सुपरस्टार अब कानूनी मुसीबत में फंस गये हैं. पुनीत सुपरस्टार के खिलाफ फैजान अंसारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एक्टर के खिलाफ भोपाल पुलिस में एफआईआर दर्ज की गई है. दरअसल फैजान ने पुनीत को एक अनपढ़ व्यक्ति बताया था. उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के पास शिष्टाचार का अभाव है और वह घर में उस जगह के लिए अयोग्य है, जहां हर कोई सभ्य और शिक्षित माना जाता है. इस बयान के बाद, उन्हें कथित तौर पर पुनीत सुपरस्टार से जुड़े होने का दावा करने वाले व्यक्तियों से धमकी भरे मैसेज मिल रहे थे. ये संदेश विभिन्न चैनलों के माध्यम से भेजे गए हैं, जिनमें टेक्स्ट संदेश, ईमेल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म शामिल हैं. एफआईआर के मुताबिक शिकायतकर्ता को दी गई धमकियों का नेचर ‘गंभीर’ और ‘क्रूर’ बताया गया है.

कौन हैं पुनीत सुपरस्टार

सोशल मीडिया पर पुनीत सुपरस्टार की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस ने बिग बॉस ओटीटी में उनके एलिमिनेशन पर निराशा व्यक्त की. अटकलें लगाई जा रही हैं कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में वापसी करेगा. हालांकि, इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. बता दें कि पुनीत सुपरस्टार ने घर के अंदर आते ही अजीब हरकतें शुरू कर दीं थी. उन्हें अपने कार्यों के लिए चेतावनी मिली, जिसमें खुद को फिनाइल डालना, अपने चेहरे पर टूथपेस्ट लगाना शामिल था. हालांकि वो यहीं नहीं रूके उन्होंने फैंस से बिग बॉस ओटीटी 2 नहीं देखने की अपील कर डाली. उन्होंने सलमान खान से लेकर मेकर्स तक को खूब खरी-खोटी सुनाई. जिसके बाद अन्य रूममेट्स ने आपत्ति जताई. जिसके बाद बिग बॉस ने अनाउंस किया कि वो घर से बाहर हो रहे हैं.

Also Read: Bigg Boss OTT 2 के घर में शुरू हो रही एक और लवस्टोरी! फलक नाज-अविनाश सचदेव के बीच पक रही खिचड़ी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें