28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एकनाथ शिंदे की मुख्यमंत्री पद से होगी छुट्टी! इस्तीफे के सवाल और अजित पवार पर क्या बोले महाराष्ट्र के सीएम?

सीएम एकनाथ शिंदे ने उन खबरों को विपक्ष द्वारा फैलाई गई अफवाहें बताया जिनमें कहा गया है कि अजित पवार और राकांपा के आठ अन्य विधायकों को राज्य मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने के बाद मुख्यमंत्री की कुर्सी खतरे में पड़ सकती है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपने इस्तीफे वाले सवाल और डिप्टी सीएम अजित पवार को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने अपने इस्तीफे की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि यह सब अफवाहें हैं.

शिंदे बोले- मुझे मालूम है किसने फैलाई अफवाह

सीएम एकनाथ शिंदे ने उन खबरों को विपक्ष द्वारा फैलाई गई अफवाहें बताया जिनमें कहा गया है कि अजित पवार और राकांपा के आठ अन्य विधायकों को राज्य मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने के बाद मुख्यमंत्री की कुर्सी खतरे में पड़ सकती है.

एनसीपी को आत्मनिरीक्षण करना चाहिए

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा, एनसीपी को आत्मनिरीक्षण करना चाहिए कि उनकी पार्टी में क्या हो रहा है. उन्होंने डिप्टी सीएम और एनसीपी नेता अजित पवार को लेकर कहा, महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में अजित दादा के शामिल होने के बाद हमारी सरकार और मजबूत हो गई है.

Also Read: ‘महाराष्ट्र में ऑटो रिक्शा सरकार’, भूपेश बघेल ने एकनाथ शिंदे को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी

शिवसेना विधायकों में कोई नाराजगी नहीं : शिंदे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता अजित पवार को राज्य मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने से शिवसेना में कोई भी अप्रसन्न नहीं है. अजित पवार के नेतृत्व वाले एनसीपी गुट के राज्य सरकार में शामिल होने के बाद शिवसेना के कुछ विधायकों ने स्पष्ट रूप से चिंता जताई थी. शिंदे ने बुधवार को शिवसेना विधायकों, विधान परिषद सदस्यों (एमएलसी) और सांसदों की बैठक की अध्यक्षता की थी.

अजित पवार ने मुख्यमंत्री बनने की जतायी इच्छा

अजित पवार ने बुधवार को कहा था कि वह मुख्यमंत्री बनने की आकांक्षा रखते हैं. उनके इस बयान से राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई.

विपक्ष के पेट में हो रहा दर्द: शिंदे

एकनाथ शिंदे ने कहा, हमारे विकास के कार्य से प्रभावित होकर अजित पवार गुट ने पार्टी में आने का निर्णय लिया है. दिन पर दिन सरकार मजबूत होती जा रही है. आज हमारे विधायक 200 के पार हो गए हैं. हमें केंद्र सरकार का बहुत बड़ा समर्थन है. डबल इंजन की सरकार मजबूती से काम कर रही है, इसलिए इनके(विपक्ष) पेट में दर्द हो रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें