19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘बिना पत्नी के पीएम हाउस में रहना गलत’, राहुल गांधी की शादी के बहाने लालू यादव का दोतरफा तंज

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद ने 23 जून को पटना में हुए विपक्षी दलों की बैठक के बाद हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने चिरपरिचित चुटीले अंदाज में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से कहा था कि आप शादी करिये, हम लोग बारात चलें.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने ठेठ अंदाज के लिए मशहूर हैं. उन्होंने विपक्षी एकता और प्रधानमंत्री के उम्मीदवारी को लेकर पूछे गये सवाल पर दोतरफा तंज कस दिया है. लालू ने एक साथ राहुल गांधी की पीएम पद की उम्मीदवारी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कस दिया है.

बिना पत्नी पीएम हाउस में रहना गलत: लालू

लालू प्रसाद यादव से जब विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद के चेहरे और राहुल गांधी को शादी करने की सलाह के बारे में पूछा गया, तो राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा, जो भी पीएम बनता है, उसे पत्नी के बिना नहीं रहना चाहिए. पत्नी के बिना पीएम आवास में रहना गलत है. इसे खत्म करना चाहिए. जो भी प्रधानमंत्री हो, उसे पत्नी के साथ रहना चाहिए. लालू प्रसाद यादव के इस बयान को राहुल गांधी की उम्मीदवारी पर तंज के रूप में देखा जा रहा है. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर भी निशाने के रूप में देखा जा रहा है. जब उनसे पूछा गया कि 2024 के चुनावों में गठबंधन को कितनी सीटें मिलेंगी, तो उन्होंने कहा, कम से कम 300 सीटें.

लालू ने पीएम मोदी को भ्रष्टाचारियों का कन्वेनर बताया

लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भ्रष्टाचारियों का कन्वेनर बता दिया. लालू से जब पूछा गया कि पीएम मोदी बोलते हैं कि एक भी भ्रष्टाचारियों को छोड़ा नहीं जाएगा, तो इसके जवाब में लालू ने कहा, पीएम मोदी तो खुद भ्रष्टाचारियों का कन्वेनर हैं. जिसको भ्रष्ट बोलते थे, उसी को महाराष्ट्र में मंत्री बना दिया. ये दोमुंहा लोग हैं.

Also Read: बिहार: अभी जो करना है करें सरकार जाएगी तब क्या होगा, तेजस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट पर भड़के लालू यादव

राहुल गांधी को दी थी शादी करने की सलाह

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद ने 23 जून को पटना में हुए विपक्षी दलों की बैठक के बाद हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने चिरपरिचित चुटीले अंदाज में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से कहा था कि आप शादी करिये, हम लोग बारात चलें. इसके जवाब में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि आपने कह दिया, तो (शादी) हो जाएगी. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, आप हमारी सलाह नहीं माने, विवाह नहीं किए. अभी समय नहीं बीता है. आप शादी करिये, हम लोग बारात चलें. उन्होंने कहा, आपकी मम्मी (सोनिया गांधी) बोलतीं थीं कि हमारी बात नहीं मानता, शादी करवाइए. आप शादी कर लीजिए. लालू प्रसाद के इस चुटीले अंदाज पर वहां मौजूद नेता और अन्य हंसने लगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें