24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

The Burning Train: तेलंगाना में चलती ट्रेन में लगी आग, फलकनुमा एक्सप्रेस की 3 बोगियां खाक

ट्रेन की तीनों बोगियों जलाकर पूरी तरह से खाक हो गयी हैं. ये ट्रेन पश्चिम बंगाल से शिकंदराबाद की जा रही थी तभी ये घटना घटित हुई. . शुक्रवार सुबह 11.30 बजे तेलंगाना के नलगोंडा के पास पगडिपल्ली में ट्रेन में आग लग गई.

तेलंगाना में चलती हुई फलकनुमा एक्स्प्रेस में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी. घटना के बाद सभी यात्री नीचे उतर गये. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है और ट्रेन को बोम्मईपल्ली और पगिडीपल्ली के बीच रोक दिया गया. ट्रेन की तीन बोगियों एस4, एस5, एस6 में आग लग गई थी.


पश्चिम बंगाल से शिकंदराबाद जा रही थी ट्रेन 

ट्रेन की तीनों बोगियों जलाकर पूरी तरह से खाक हो गयी हैं. ये ट्रेन पश्चिम बंगाल से शिकंदराबाद जा रही थी तभी ये घटना घटित हुई. . शुक्रवार सुबह 11.30 बजे तेलंगाना के नलगोंडा के पास पगडिपल्ली में ट्रेन में आग लग गई. देखते ही देखते आग तीन डिब्बों में फैल गई. आग के चलते S4, S5 और S6 डिब्बे जलकर खाक हो गए. आग लगने के बाद यात्रियों को तुरंत नीचे उतार लिया गया. अब उन्हें दूसरी ट्रेन से भेजा जा रहा है.

ट्रेन में आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया

अभी ट्रेन में आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है. रेलवे ने जांच शुरू कर दी है. रेलवे की ओर से बताया गया कि हादसे में किसी की जान नहीं गई है. हादसे के वीडियो सामने आए हैं. इनमें देखा जा सकता है कि ट्रेन की बोगियां धू धू कर जल रही. आपको बताएं की साल 2020 में तेलंगाना के मेडचल रेलवे स्टेशन पर खड़ी दो रेल डिब्बों में आग लग गई थी. हांलाकि इस घटना में भी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली थी

Also Read: Explainer: क्या है धारा-370 का इतिहास, जिसे निरस्त करने के खिलाफ दायर याचिकाओं पर SC करेगा सुनवाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें