21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हावड़ा से सिकंदराबाद जाने वाली फलकनुमा एक्सप्रेस की 3 बोगियों में भीषण आग,यात्रियों में मची अफरा-तफरी

शॉर्ट सर्किट के कारण फलकनुमा एक्सप्रेस ट्रेन के 3 डिब्बों में आग लग गई है. तेलंगाना के यदाद्रि भुवनागिरि जिले के पगिडीपल्ली एवं बोम्मईपल्ली के बीच फलकनुमा एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई है.

पश्चिम बंगाल के हावड़ा स्टेशन से शिकंदराबाद जा रही फलकनुमा एक्सप्रेस ट्रेन में शुक्रवार को भयावह लग गई. आग लगने के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. देखते ही देखते आग इतनी भयानक रुप में ले लिया की तीन डिब्बे जलकर खाक हो गये. समाचार लिखे जाने तक इस हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है. गौरतलब है कि फलकनुमा एक्सप्रेस गुरुवार को लगभग 8 बजकर 35 मिनट पर हावड़ा से चली थी इस दौरान शिकंदराबाद पहुंचने से पहले ही हादसे का शिकार हो गई .

शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग

मिली जानकारी के अनुसार शॉर्ट सर्किट के कारण फलकनुमा एक्सप्रेस ट्रेन के 3 डिब्बों में आग लग गई है. तेलंगाना के यदाद्रि भुवनागिरि जिले के पगिडीपल्ली एवं बोम्मईपल्ली के बीच फलकनुमा एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई है. बताया जा रहा है कि सतर्क अधिकारियों ने ट्रेन को तुरत रोक दिया एवं दो बोगियों में सवार यात्रियों को उतार लिया गया है.

रेलवे ने दिया जांच का आदेश

ट्रेन में सवार यात्रियों को फिलहाल दूसरी ट्रेन से भेजने की व्यवस्था की जा रही है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक आग पहले एक कोच में लगी थी और धीरे-धीरे आसपास के दोनों डिब्बों में फैल गई. ड्राइवर को आग लगने की खबर मिली तो उसने तुरंत अधिकारियों को इसकी जानकारी दी और ट्रेन रोक दी. इसके बाद सभी यात्रियों को ट्रेन से बाहर निकालने का कार्य चल रहा है और अब उन्हें दूसरी ट्रेन से भेजने की व्यवस्था की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें