29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लखनऊः कौन हैं मनीष दुबे जिनके प्यार में पड़ गई SDM ज्योति मौर्य, जानिए कैसे हुई दोनों की मुलाकात

एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य का विवाद अब किसी से छिपा नहीं है. आज हम आपको बताएंगे कौन हैं मनीष दुबे जिनके साथ ज्योति का अफेयर चल रहा है. तो चलिए जानते हैं ज्योति के प्रेमी मनीष के बारे में.

लखनऊः एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य का विवाद अब किसी से छिपा नहीं है. सोशल मीडिया पर इनकी कहानियां सुर्खियों में है. आज हम आपको बताएंगे कौन हैं मनीष दुबे जिनके साथ ज्योति मौर्य का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. तो चलिए जानते हैं ज्योति के प्रेमी मनीष दुबे के बारे में.

मनीष दुबे कौन हैं

इन दिनों यूपी की PCS अधिकारी और बरेली की SDM ज्योति मौर्य, पति आलोक और प्रेमी मनीष दुबे की कहानी सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छाई हुई है. बता दें ज्योति के प्रेमी मनीष दुबे होमगार्ड कमांडेंट हैं. मनीष दुबे यूपी के प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले है. इस समय वह गाजियाबाद में होमगार्ड के कमांडेंट के पद पर तैनात हैं. मनीष की उम्र 33 साल है और उनकी शादी हो चुकी है.

ज्योति मौर्य और मनीष दुबे की लव स्टोरी

एसडीएम ज्योति मौर्य और मनीष दुबे की प्रेम कहानी इन दिनों काफी सुर्खियों में है. दोनों की मुलाकात एक आधिकारिक दौरे में हुई. काम को लेकर दोनों के बीच बातचीत शुरू हूई और फिर मनीष और ज्योति नजदीक आ गए.

मनीष और ज्योति का अफेयर

ज्योति मौर्य के पति आलोक ने दावा है कि साल 2020 में उन्होंने लखनऊ के एक होटल में रंगे हाथ ज्योति और मनीष को पकड़ा था. जहां ज्योति ने कबूल किया था कि उसका अफेयर मनीष दुबे के साथ है. ज्योति ने पति आलोक को तलाक देने की बात भी कही. लेकिन आलोक तलाक देने से इनकार करते रहें.

आलोक और ज्योति की शादी कब हुई थी

आलोक मौर्य और ज्योति की शादी साल 2010 में हुई थी. उस समय ज्योति ग्रेजुएशन कर रही थी. आलोक मौर्य के साथ शादी के बाद ज्योति ने अपना ग्रेजुएशन पूरा किया. ज्योति मौर्य उत्तर प्रदेश के बनारस की रहने वाली हैं. इनके पिता एक छोटी सी दुकान चलाते हैं. ज्योति और आलोक की दो जुड़वां बेटियां हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें