24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: माया की मौत के बाद इस इंसान का आएगा असली चेहरा सामने, अनुज-अनुपमा छोटी अनु से छिपाएंगे बड़ा राज

सीरियल अनुपमा में माया की मौत से कहानी नया टर्न ले लेगी. एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें शाह और कपाड़िया परिवार के सदस्य माया की मौत पर शोक मनाते नजर आ रहे है. दूसरी तरफ बरखा, अनुपमा को इस मौके पर भी ताने मारती है.

Anupama: गौरव खन्ना और रूपाली गांगुली स्टारर शो अनुपमा काफी दिलचस्प ओर रोमांचक हो गया है. अनुपमा के अमेरिका जाने में वाले ट्रैक में बदलाव आया है. अनुपमा के समझाने पर माया का मन बदल जाता है. माया खुद को दोषी महसूस करती है और सोचती है कि अनुपमा उसके व्यवहार के बावजूद उसके साथ इतनी अच्छी क्यों है. हालांकि माया का ट्रैक खत्म हो गया है और आने वाले एपिसोड में मालती देवी का नया रूप दर्शक देखेंगे.

अनुपमा का प्रोमो

सीरियल अनुपमा में माया की मौत से कहानी नया टर्न ले लेगी. एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें शाह और कपाड़िया परिवार के सदस्य माया की मौत पर शोक मनाते नजर आ रहे है. बरखा कहती है कि छोटी अनु के नसीब में मां का प्यार शायद है ही नहीं. एक मां की मौत हो गई और दूसरी मां अमेरिका जा रही है. अनुपमा पूरी तरह भावुक हो जाती है और अमेरिका जाने के अपने फैसले पर दोबारा सोचने लगती है.

https://www.instagram.com/p/CuV0QKUKkOE/

मालती देवी का दिखेगा असली चेहरा

वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें छोटी अनु अपनी मां माया से मिलने के लिए परेशान होती है. अनुज उसे समझाता है कि माया से मिलना अब मुश्किल है. इधर अनुज को अनुपमा कहती है कि, छोटी को अगर पता चलेगा कि इस मम्मी की वजह से उसकी मां चली गई तो. अनुज कहता है कि ये बात हमें पता है और ये हामरे बीच रहेगी. लेकिन बरखा उनकी बात सुन लेती है. वहीं, नकुल, मालती देवी से कहता है कि, अगर अनुपमा अमेरिका जाने का फैसला बदल देगी तो. इसपर मालती कहती है, अनुपमा ने अबतक मेरा नटराज रूप देखा है, अब वहीं अनुपमा मेरा रौद्र रूप देखेगी.

https://www.instagram.com/p/CuV1tU1KkLC/

टीआरपी रेस में सबसे आगे है अनुपमा

अनुपमा टेलीविजन पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाले शो में से एक है, और हमेशा टीआरपी चार्ट पर नंबर वन पर आता है. शो को हमेशा ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. सीरियल में हम आगे देखेंगे कि अनुपमा मालती देवी (अपरा मेहता) से अनुज और छोटी अनु को अपने साथ अमेरिका जाने देने के लिए कहती है, लेकिन मालती देवी स्पष्ट रूप से कहती है कि वह किसी को भी साथ ले जाने की अनुमति नहीं देंगी.

Also Read: Anupama: माया के बाद बापूजी ने छोड़ दिया अनुपमा शो? लंबे समय से नहीं आ रहे नजर, जानिए क्या है सच्चाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें