30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जैन मुनि आचार्य श्री कामकुमार नंदी महाराज की कर्नाटक में हत्या, दो दिन से थे लापता

जैन मुनि नंदी पर्वत आश्रम में रहते थे जो चिक्कोडी तालुका, बेलगावी जिले में स्थित है. पुलिस ने अभी यह जानकारी पुख्ता तौर पर नहीं दी है कि जैन मुनि की लाश किस हालत में बरामद की गयी है. लेकिन सूत्रों के हवाले से ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि उनका शव टुकड़ों में बरामद हुआ है.

जैन मुनि आचार्य श्री कामकुमार नंदी महाराज की हत्या कर्नाटक में कर दी गयी है. वे पिछले दो दिनों से लापता थे. उनकी हत्या की सूचना को आज पीटीआई न्यूज एजेंसी ने कंफर्म किया है. जैन मुनि की हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है.

पैसों के लेन-देन से जुड़ा है मामला

ज्ञात हो कि उनके लापता होने की सूचना आश्रम के मैनेजर ने दी थी. जैन मुनि नंदी पर्वत आश्रम में रहते थे जो चिक्कोडी तालुका, बेलगावी जिले में स्थित है. पुलिस ने अभी यह जानकारी पुख्ता तौर पर नहीं दी है कि जैन मुनि की लाश किस हालत में बरामद की गयी है. लेकिन सूत्रों के हवाले से ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि उनका शव टुकड़ों में बरामद हुआ है. पुलिस की पूछताछ में जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार जैन मुनि पैसे उधार देने का काम करते थे और संदिग्धों ने कथित तौर पर उससे कुछ उधार लिया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि जैन मुनि की हत्या पैसे से जुड़े मामले में की गयी है.

Also Read: Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे को इस्तीफा देने को कहा गया ? आदित्य ठाकरे के दावे से राजनीति गरम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें