24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेली-नैनीताल हाइवे पर दर्दनाक हादसा, ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में ड्राइवर की मौत, 4 मजदूर घायल

बरेली-नैनीताल हाइवे पर शनिवार को दर्दनाक हादसा हुआ है. जहां पर ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में ड्राइवर की मौत हो गयी. इस हादसे में चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए है.

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली के देवरानिया थाना क्षेत्र के बरेली-नैनीताल हाइवे पर शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ्तार ट्रक ने भट्टे की ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी. इससे ट्रैक्टर ट्राली के ड्राइवर की मौत मौके पर ही हो गई. इसके साथ ही ट्राली पर सवार 4 मजदूर घायल हो गए. राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. इसके साथ ही घायलों को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया हैं.

आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस

मगर, आरोपी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. बरेली देहात की बहेड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के तिरमची गांव निवासी ब्रह्मा स्वरूप (35 वर्ष) शनिवार को गांव के पास स्थित ईंट भट्ठे से ट्रैक्टर ट्रॉली में ईंट लोड (भर) कर नगर पंचायत रिछा के पास उतारने जा रहा था. ट्रैक्टर ट्राली में ईट की लोडिंग और अनलोडिंग करने वाले 4 मजदूर भी थे. रिछा रेलवे स्टेशन के पास हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी. इससे ड्राइवर ब्रह्मा स्वरूप की मौके पर ही मौत हो गई.

Also Read: रायबरेली में नहाने के लिए तालाब में कूदे आठ बच्‍चे, पांच की डूबकर मौत, तीन को ग्रामीणों ने बचाया
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ट्रैक्टर पर सवार 4 मजदूर घायल हो गए.इससे राहगीरों की भीड़ जुट गई. राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी. वह कुछ देर में मौके पर पहुंच गए. इससे घटनास्थल कर कोहराम मच गया. मृतक के परिजनों ने बातया कि भट्ठे पर काम करके अपने घर का पालन पोषण करते थे. पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर ट्रॉली कब्जे में ले ली. इसके साथ ही आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें