30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रविवार से शनिवार तक का राशिफल: जानें सभी 12 राशि के लिए रहेगा ये सप्ताह, पढ़ें अपना भाग्यफल

Weekly Rashifal: मेष से मीन राशिवालों के लिए कैसा रहेगा रविवार से शनिवार तक का सप्ताह. वैसे तो औसत रहेगा, लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार सप्ताहिक राशिफल जरूर पढ़ लीजिए.

Undefined
रविवार से शनिवार तक का राशिफल: जानें सभी 12 राशि के लिए रहेगा ये सप्ताह, पढ़ें अपना भाग्यफल 13

मेष राशिः जॉब में ट्रान्सफर, प्रमोशन व रूका पैसा पाकर आप हर्षित हो जाएंगे. बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े लोगों को कठिनाइयां दूर होगी. पार्टनर के साथ भ्रमण-मनोरंजन का अवसर मिलेगा. कुछ लोगों के नये प्रेम प्रंसग प्रारंभ हो सकता है.जो अविवाहित है, उनके यह समय अच्छा है.

Undefined
रविवार से शनिवार तक का राशिफल: जानें सभी 12 राशि के लिए रहेगा ये सप्ताह, पढ़ें अपना भाग्यफल 14

वृष राशि- मान-यश-प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. निकट भविष्य में बेहतर जॉब का प्रस्ताव व बेहतर पैकेज प्राप्त होने की संभावना है. पर्सनल लाइफ के लिए समय बढ़ियां है.आपसी संबंध मधुर बनेंगे. कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बनेगा.अविवाहित हैं तो विवाह के प्रस्ताव मिलने की योग है.

Undefined
रविवार से शनिवार तक का राशिफल: जानें सभी 12 राशि के लिए रहेगा ये सप्ताह, पढ़ें अपना भाग्यफल 15

मिथुन राशि- जॉब में किसी प्रभावशाली व्यक्ति के सम्पर्क में पदोन्नति होने का संयोग मिलेगा. परीक्षा-प्रतियोगिता में मनोनुकूल फल की प्राप्ति होने की संभावना. इस सप्ताह लव लाइफ में अभिनव सुख की प्राप्ति होगी. आपसी संबंध में गलतफहमियां दूर होगी. कुछ लोगों के नये प्रेम प्रसंग प्रारंभ होगा. हर्षदायक समाचारों की प्राप्ति होगी.

Undefined
रविवार से शनिवार तक का राशिफल: जानें सभी 12 राशि के लिए रहेगा ये सप्ताह, पढ़ें अपना भाग्यफल 16

कर्क राशि- विदेश में पढ़ाई या नौकरी करने को इच्छुक हैं तो प्रयास करें सफलता मिलेगी. कुछ लोगों को विदेश यात्रा का संयोग बनेगा. पर्सनल लाइफ में यदि कोई प्रेम प्रसंग चल रहा है तो आपसी रिश्ते में अतंरंगता बढ़ेगी. एक दूसरे को समझने में आसान होगा. कुछ लोगों के नये प्रेम संबंध आरंभ हो सकता है.

Undefined
रविवार से शनिवार तक का राशिफल: जानें सभी 12 राशि के लिए रहेगा ये सप्ताह, पढ़ें अपना भाग्यफल 17

सिंह राशि- करियर में उन्नति होगी. धनप्राप्ति के प्रयासों में सफलता मिलेगी. जो लोग नौकरी में है,उनके पदोन्नति के योग बने हुए हैं. पर्सनल लाइफ में आप अपने प्रेमी के भावनाओं का सम्मान करने के साथ ही एक ऐसा माहौल बनाने का चेष्टा करेंकिआपका प्रेमी आपकी तरफ आकर्षित हुए बिना रह न सके.

Undefined
रविवार से शनिवार तक का राशिफल: जानें सभी 12 राशि के लिए रहेगा ये सप्ताह, पढ़ें अपना भाग्यफल 18

कन्या राशि- बिजनेस की स्थिति में सुधार होगा. आर्थिक पक्ष सुधरेगा. नई-नई कार्य योजना बनेंगी. नौकरी में बॉस आपके काम से प्रसन्न रहेंगे. इस सप्ताह आप किसी के साथ इमोशनली इनवाल्व हो सकते हैं. अगर आप पहले से ही किसी रिलेशनशिप में हैं तो आपके लिए बहुत रोमांटिक रहेगा. मानसिक और शारीरिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे.

Undefined
रविवार से शनिवार तक का राशिफल: जानें सभी 12 राशि के लिए रहेगा ये सप्ताह, पढ़ें अपना भाग्यफल 19

तुला राशि- जॉब में अधिकारी वर्ग आपके काम से बहुत खुश रहेगें, जिसका फायदा आपको प्रमोशन मिल सकता है. स्टुडेन्ट के लिए समय अनुकूल बना हुआ है. उनका मन पढ़ाई में लगेगा. पर्सनल लाइफ में आपको इस समय काफी कुछ सीखने को मिल सकता है.प्रेम प्रसंगों में चले आ रहे मनमुटाव दूर होगी.इस सप्ताह अपने प्रेमी के साथ कहीं घूमने जाएं.

Undefined
रविवार से शनिवार तक का राशिफल: जानें सभी 12 राशि के लिए रहेगा ये सप्ताह, पढ़ें अपना भाग्यफल 20

वृश्चिक राशि- अचानक धन प्राप्ति की योग है कैरियर और भविष्य को लेकर चिन्ताएं दूर होगी. विद्यार्थियों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.उपहार-पुरस्कार की प्राप्ति होगी. इस सप्ताह आपकी पर्सनल लाइफ में कुछ अप्रत्याशित और सुखद घटनाएं होगी. जीवनसाथी के साथ कुछ भावनात्मक पल बिताएंगें जिससे संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी.

Undefined
रविवार से शनिवार तक का राशिफल: जानें सभी 12 राशि के लिए रहेगा ये सप्ताह, पढ़ें अपना भाग्यफल 21

धनु राशि- बिजनेस ट्रिप लाभप्रद सिद्ध होगी.आपके दिमाग में नई आइडिया आयेगा. दिमाग कई दिशाओं में दौड़ेगा, नए प्रोजेक्ट, बिजनेस प्लान करेगें. महत्वकाक्षांए पूरी होगी. यदि नौकरी की तलाश में हैं तो इसमें सफलता अवश्य प्राप्त पोगी, आय के कुछ नए साधन प्राप्त होगें. पर्सनल लाइफ में यदि कोई रोमांस पहले से चल रहा है और उसी के साथ जीवन का सुख खोज रहें है तो इस समय आपको सफलता मिलेगी.

Undefined
रविवार से शनिवार तक का राशिफल: जानें सभी 12 राशि के लिए रहेगा ये सप्ताह, पढ़ें अपना भाग्यफल 22

मकर राशि- बस वे अपने फोकस को अपने लक्ष्य से हटने न दें प्रोफेशनल को नौकरी मिलने की योग है. सरकारी जॉब करने वालों का स्थानातंरण का योग है. पर्सनल लाइफ में रोमांस के लिए समय अच्छा है. प्रेम संबंधों में पुरानी बातों को भूलकर अपनी कमजोरी और गलतियों को सुधारें.सि

Undefined
रविवार से शनिवार तक का राशिफल: जानें सभी 12 राशि के लिए रहेगा ये सप्ताह, पढ़ें अपना भाग्यफल 23

कुंभ राशि- सरकारी नौकरी में है तो ऑफिस में विशेष सावधानी से काम करने की आवश्यकता है. सम्मान-स्वाभिमान पर आघात लगेगा. पर्सनल लाइफ के लिए समय अनुकूल है. अगर आप किसी को पंसद करते हैं और अपनी भावनाओं को बताने के लिए झिझक रहें हैं तो बिना किसी संकोच के अपनी फीलिंग्स का इजहार करें.

Undefined
रविवार से शनिवार तक का राशिफल: जानें सभी 12 राशि के लिए रहेगा ये सप्ताह, पढ़ें अपना भाग्यफल 24

मीन राशि- विद्यार्थियों को अध्ययन अध्यवसाय में रूचि बढेगी. परीक्षा-प्रतियोगिता में पेपर अच्छे होंगे. पर्सनल लाइफ में यदि कोइ प्रेम प्रसंग चल रहा है तो आपसी संबंधों में अतंरंगता बढेगी. रिश्तें में और अधिक मजबूती आंएगी. अविवाहित हैं तो विवाह के प्रस्ताव मिलेगा. नव विवाहित हैं तो आपसी सामंजस्य और प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें