23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कानपुर में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में टकराव, कई राउंड फायरिंग-पथराव, आरोपियों की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

कानपुर में दो पक्षों में वर्चस्व को लेकर जमकर बवाल हुआ. दोनों पक्षों में मारपीट के बाद ताबड़तोड़ पथराव और 11 राउंड फायरिंग हुई, जिससे इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

Lucknow : कानपुर में चकेरी सफीपुर में दो पक्षों में वर्चस्व को लेकर जमकर बवाल हुआ. दोनों पक्षों में मारपीट के बाद ताबड़तोड़ पथराव और 11 राउंड फायरिंग हुई. जिससे इलाके में दहशत फैल गई, लोग घरों में छिप गए. सूचना पर चकेरी पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची. जांच के दौरान खोके और पत्थर पड़े मिले. दोनों पक्षों के आरोपियों को पकड़ने के लिए चकेरी थाने की पुलिस दबिश दे रही है.

चकेरी के सफीपुर इलाक़े के लोगों के मुताबिक के शातिर अपराधी साहिल ठाकुर के गुट और दूसरे गुट के गुंडों के बीच वर्चस्व को लेकर शनिवार रात झगड़ा हो गया. देखते ही देखते दोनों गुटों से दर्जनों गुंडे हॉक-डंडे और तमंचा लेकर मौके पर पहुंचे. एक-दूसरे पर पथराव करने के बाद ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग की. सूचना पर चकेरी थाना प्रभारी आशोक दुबे फोर्स के साथ मौके पर जांच करने पहुंचे. तब तक दबंग वहां से भाग निकले.

ताबड़तोड़ फायरिंग और पथराव से इलाके के लोगों में दहशत

वहीं, पूछताछ के दौरान चकेरी सफीपुर इलाक़े के लोगों ने बताया कि अपराधी साहिल ठाकुर के गुट और उसके प्रतिद्वंद्वी गुट में अक्सर वर्चस्व को लेकर विवाद होता है. पहले भी फायरिंग की घटना हो चुकी है. शनिवार की रात को दोनों पक्ष आमने सामने आ गए. इसके बाद दोनों में पथराव के साथ फायरिंग भी हुई. इलाके के लोगों का कहना है कि करीब 11 राउंड फायरिंग हुई है. सड़क पर भी सैकड़ों पत्थर पड़े मिले. थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान कई खोके मौके पर मिले हैं. दोनों पक्षों की तलाश की जा रही है. आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें