30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आगरा: बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़, PWD के जेई से लूट की घटना को दिया था अंजाम, दो गिरफ्तार

आगरा में पुलिस की दो बदमाशों में मुठभेड़ हो गई. इस एनकाउंटर में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. जबकि दूसरे को मौके से पकड़ लिया. इन बदमाशों ने PWD के जेई रोहित कुमार के साथ मारपीट और लूटपाट की थी.

Agra : जिले के एत्मादपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की रात को पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया और पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही एक और बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार आगरा में 4 जुलाई को आगरा फिरोजाबाद हाईवे पर कुबेरपुर चौराहे के पास कुछ बदमाशों ने पीडब्लूडी के जूनियर इंजीनियर रोहित कुमार के साथ मारपीट और लूटपाट की थी. उसके बाद बदमाश इंजीनियर को सड़क किनारे फेंक कर चले गए थे. और इस मामले में केस दर्ज कर एत्मादपुर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई थी.

चेकिंग के दौरान पुलिस को देखकर भागने लगे बदमाश

डीसीपी पश्चिम सोनम कुमार ने बताया कि जूनियर इंजीनियर को लूटने वाले शातिर बदमाश साहिल, अरबाज खान और सोनू हैं. एक बदमाश को पहले ही पकड़ लिया था दो फरार थे. देर रात उनके क्षेत्र से बाहर जाने की पुलिस को सूचना मिली, इस पर पुलिस ने नाकाबंदी कर दी. चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र में ही बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे. जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो उन लोगों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी. जिससे पुलिस को भी जवाबी फायरिंग करनी पड़ी और इस फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया.

पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. इस कार्रवाई में पुलिस टीम में एसीपी एत्मादपुर सौरभ सिंह, इंस्पेक्टर एत्मादपुर विजय विक्रम सिंह, एसओजी प्रभारी राजकुमार गिरी, चौकी प्रभारी छलेसर दीपक कुमार आदि लोग शामिल रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें