29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में आयी बाढ़ में बहे सेना के दो जवान, घंटों मशक्त के बाद बरामद हुआ शव

दोनों जवान डोगरा नाला पार कर रहे थे, जो कि पुंछ के सुरानकोटे के पोशाना में है. इस वक्त जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश के कारण अचानक बाढ़ आई हुई है. जवान इस बात का सही अंदाजा नहीं लगा पाए और इसी के चलते वे दोनों तेज पानी के बहाव में बह गए.

भारी बारिश के कारण अचानक आई बाढ़ में बहे दो सैनिकों के शव जम्मू-कश्मीर के पुंछ में बरामद हुए. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सेना के दोनों जवान सूरनकोट इलाके में डोगरा नल्लाह को पार कर रहे थे और इस दौरान वे तेज बहाव में बह गए.

सरे सैनिक का शव रविवार को बरामद हुआ

अधिकारियों के मुताबिक, नायक सूबेदार कुलदीप सिंह का शव शनिवार रात को डोगरा नल्लाह से निकाल लिया गया, जबकि दूसरे सैनिक का शव रविवार को बरामद हुआ. अधिकारियों ने कहा कि एक जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

तेज पानी के बहाव का अंदाजा नहीं लगा पाए जवान 

सेना के अधिकारियों के हवाले से समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि दोनों ही जवान उस वक्त डोगरा नाला पार कर रहे थे, जो कि पुंछ के सुरानकोटे के पोशाना में है. इस वक्त जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश के कारण अचानक बाढ़ आई हुई है. जवान इस बात का सही अंदाजा नहीं लगा पाए और इसी के चलते वे दोनों तेज पानी के बहाव में बह गए.

Also Read: Explainer: क्या है धारा-370 का इतिहास, जिसे निरस्त करने के खिलाफ दायर याचिकाओं पर SC करेगा सुनवाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें