28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

INDW vs BANW: भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से रौंदा, हरमनप्रीत ने बल्ले से किया धमाल

भारतीय महिला टीम ने बांग्लादेश को 7 विकेट से पहले टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में हरा दिया है. इस मैच में टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर से बल्ले से धमाका करते हुए शानदार 54 पारी खेली.

भारतीय महिला टीम ने बांग्लादेश को 7 विकेट से पहले टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में हरा दिया है. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने 3 मैचों की टी20 सीरीज पर 1-0 से बढ़त बना ली है. इस मैच में भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बल्ले से धमाका करते हुए 35 गेदों में 54 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. हरमन ने अपनी पारी में 6 चौके और 2 शानदार छक्के जड़े.

हरमनप्रीत ने बल्ले से किया धमाल

भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में बल्ले से धमाल मचाया. उन्होंने महज 35 गेंदों पर ताबड़तोड़ 54 रन अपने बल्ले से ठोक डाले. हरमन ने अपनी पारी में 6 चौके और 2 छक्के जड़े. हरमनप्रीत इस मुकाबले में उस वक्त बल्लेबाजी करने आई थी. जब भारतीय टीम को दो झटके सिर्फ 21 रन पर लग गए थे. यहां से हरमन ने पहले स्मृति के साथ मिलकर पारी को संभाला. वहीं अंत के ओवर्स में हरमनप्रीत का बल्ला जमकर आग उगलते नजर आया. उन्होंने भारत को यह जीत शानदार छक्का जड़ दिलाई.

सिर्फ 114 रन बना सकी बांग्लादेश की टीम

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश की टीम शुरुआत से ही पिछड़ते नजर आई. टीम का कोई भी बल्लेबाज भारतीय गेंदबाज पर हावी नहीं हो सका. बांग्लादेश की पूरी पारी 20 ओवर में 5 विकेट पर सिर्फ 114 रन बनाए थे. भारत के सामने बांग्लादेश का यह स्कोर काफी बौना साबित हुआ और टीम इंडिया ने शानदार खेल दिखाते हुए यह मुकाबला 7 विकेट से अपने नाम किया. भारत की ओर से गेंदबाजी में पूजा वस्त्राकार सबसे किफायती रही उन्होंने 4 ओवर्स में 16 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. पूजा ने इस मुकाबले में एक ओवर मेडन भी डाला.

Also Read: IND vs WI: टेस्ट सीरीज से पहले बीच पर मस्ती करते नजर आए टीम इंडिया के प्लेयर्स, फोटो वायरल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें