25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IND vs WI: टेस्ट सीरीज से पहले बीच पर मस्ती करते नजर आए टीम इंडिया के प्लेयर्स, फोटो वायरल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से 2 टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत होने वाली है. वहीं इस सीरीज से पहले टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे बीच पर मस्ती करते नजर आए.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से 2 टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत होने वाली है. इस टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. प्रैक्टिस के बीच समय निकालकर टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी समुद्र किनारे बीच पर मस्ती करते नजर आए. टीम इंडिया के प्लेयर्स का मस्ती करने की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

अजिंक्य रहाणे का दिखा कूल अंदाज

भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में रहाणे भारतीय टीम के दो स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा और शार्दूल ठाकुर के साथ चिल करते हुए नजर आ रहे हैं. रहाणे ने हाली ही में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दमदार वापसी की थी. ऐसे में फैंस को यही उम्मीद है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ भी रहाणे का बल्ला जमकर बोलेगा.

रहाणे को बनाया गया है उपकप्तान

भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैच की टेस्ट सीरीज के लिए उपकप्तान बनाया गया है. वापसी के बाद रहाणे पर चयनकर्ताओं ने फिर से भरोसा जताया है. ऐसे में रहाणे चयनकर्ताओं के भरोसे को बनाए रखना चाहेंगे और वेस्टइंडीज के खिलाफ बड़ी पारी खेलने के इरादे से उतरेंगे.

आपको बता दें कि पहले टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी वेस्टइंडीज के दिग्गज सर गैरी सोबर्स से मिलते हुए नजर आए थे. गैरी सोबर्स भी भारतीय प्लेयर्स से मिलकर काफी खुश नजर आए थे.

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया

टेस्ट टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जयसवाल, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, आर जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल , मो. सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी

Also Read: INDW vs BANW: मिन्नू मणि और अनुषा बारेड्डी ने भारत के लिए किया डेब्यू, हरमनप्रीत ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें